Team-India-Defeat-In-The-Last-3-Tests-Is-Confirmed-This-Mistake-Of-Rohit-Sharma-Will-Cost-Them-Heavily

Team India: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज चल रही है। सीरीज का दूसरा मैच जीतकर टीम इंडिया (Team India) अब सीरीज में 1-1 से बराबरी पर है. सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त बनाना चाहेंगी. लेकिन इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) एक बड़ी गलती कर सकते हैं जिसके कारण टीम को हार का सामना करना पड़ सकता है. बाकी बचे मैचों में वह कुछ ऐसे खिलाड़ियों को मौका दे सकते हैं जो टीम की हार का कारण बन सकते हैं.

अंतिम 3 टेस्ट में Team India को मिलेगी हार

Team India

पहले दो मैच खत्म होने के बाद सीरीज के बाकी तीन मैचों के लिए टीम का ऐलान होना बाकी है. ऐसे में टीम में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. लेकिन टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की एक गलती के कारण अब टीम बाकी बचे मैच हार सकती है. टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का टेस्ट फॉर्मेट में खराब फॉर्म जारी है. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bhart) भी लगातार फ्लॉप साबित हो रहे हैं. गेंदबाजी में भी मुकेश कुमार (Mukesh Kumar) कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. अब अगर रोहित इन खिलाड़ियों को मौका देने की गलती करते हैं तो टीम को हार का सामना करना पड़ सकता है.

Rohit Sharma का फॉर्म है Team India का चिंता का विषय

Rohit Sharma

सीरीज का दूसरा मैच जीतकर टीम इंडिया (Team India) ने सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है. दूसरे टेस्ट मैच में युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) और शुभमन गिल (Shubman Gill)  ने बेहद शानदार पारी खेली. लेकिन टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ी चिंता की बात टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की फॉर्म है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भी उनके बल्ले से रन नहीं निकले और अब तक खेले गए दोनों मैचों में उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं. ऐसे में टीम की जीत के लिए उनकी बल्लेबाजी बेहद अहम है. बाकी बचे मैचों में फैंस उनसे एक अच्छी पारी का उम्मीद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 से पहले गुजरात की फ्रेंचाइजी ने बदला टीम का हेड कोच, आशीष नेहरा नहीं, इन्हें सौंपी जिम्मेदारी

नंबर 3 पर शुभमन गिल को रिप्लेस करेगा विराट कोहली का दोस्त, एमएस धोनी का कहलाता है बहुत बड़ा दुश्मन