Team India Defeated Afghanistan In The Third T20 Fans Jumped With Joy Gave Such Reaction On Social Media

Team India: भारत और अफगानिस्तान तीसरे टी20 में आमने-सामने थी। दो सुपर-ओवर तक चले इस रोमांचक मैच को भारतीय टीम ने 11 रनों से जीत लिया। मुकाबले की अगर बात करें तो टॉस जीतकर पहले खेलते हुए टीम इंडिया (Team India) ने 212 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में अफगान टीम ने आखिरी गेंद पर मुकाबले को टाई कर लिया। जिसके बाद दो सुपर-ओवर के बाद मैच का परिणाम निकल सका। आखिर में मेजबान टीम ने बाजी मार ली। सोशल मीडिया पर भारतीय फैंस ने अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

Team India ने अफगानिस्तान को तीसरे टी20 में दी शिकस्त

Rohit Sharma
Rohit Sharma

बैंगलोर के चिन्नस्वामी स्टेडियम में बुधवार 17 जनवरी को भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) तीसरे और अंतिम टी20 मैच में एक दूसरे के विरुद्ध खेलने उतरी थी। सिक्का उछला और टीम इंडिया (Team India) के पक्ष में गिरा। पहले खेलने उतरी भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को 213 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में मेहमान टीम ने आखिरी गेंद पर मुकाबले को टाई कर दिया। इसके बाद पहला सुपर ओवर हुआ जिसमें अफगानिस्तान ने 16 रन बनाए। भारतीय टीम ने इसको बराबर कर दिया। दूसरे सुपर-ओवर में टीम इंडिया (Team India) ने 11 रन ठोके। वहीं महज तीसरी गेंद पर रवि बिश्नोई ने विपक्षी टीम के दोनों विकेट झटककर भारत को जीत दिला दी।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर – करोड़ों के घोटाले में फंसे एमएस धोनी, दिल्ली हाई कोर्ट ने सुनाई बड़ी सजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर फैंस ने कुछ ऐसा रिएक्शन दिया

 

Chetan Sakariya Biography: चेतन सकारिया की जीवनी, उम्र, पत्नी, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, फैमिली और कुछ रोचक तथ्य