Team India Defeated South Africa In The Second Test Fans Jumped With Joy Gave Such Reaction On Social Media

Team India: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट समाप्त हुआ। भारतीय टीम ने इतिहास रचते हुए मेजबान टीम को उन्हीं के घर में 7 विकेटों से हरा दिया। बता दें कि वह इस मैदान पर ऐसा कारनामा करने वाली पहली एशियाई टीम बनी। मुकाबले के स्कोरकार्ड पर नजर डालें तो साउथ अफ्रीका की दूसरी पारी 176 रनों पर सिमटी। टीम इंडिया (Team India) को जीत के लिए दूसरी पारी में 79 रनों का लक्ष्य मिला जिसे उन्होंने 12 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। सोशल मीडिया पर फैंस भारतीय टीम के इस प्रदर्शन की काफी सराहना कर रहे हैं।

Team India ने साउथ अफ्रीका को हराकर रच दिया इतिहास

Team India
Team India

केपटाउन के मैदान पर 3 जनवरी से भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) दूसरा टेस्ट खेलने उतरी। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की पहली पारी केवल 55 रनों पर सिमट गई। मोहम्मद सिराज ने 6 विकेट चटकाए। टीम इंडिया (Team India) ने पहली पारी में 153 रन बनाकर 98 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त ली। इसके जवाब में मेजबान टीम की दूसरी पारी 176 रनों पर सिमटी। एडन मारक्रम ने 105 रन ठोके। वहीं जसप्रीत बुमराह ने 6 विकेट हासिल किए। भारतीय टीम को जीत के लिए 79 रन बनाने थे जिसे उन्होंने तीन विकेट खोकर 12 ओवर में ही बना लिए। इस जीत के साथ टीम इंडिया (Team India) ने दो मैचों की श्रृंखला 1-1 की बराबरी पर समाप्त किया।

यह भी पढ़ें: 7 चौके-7 छक्के.., IPL में जिस खिलाड़ी को नहीं मिला खेलने का मौका, उसने बिग बैश में मचाया कोहराम, सिर्फ इतनी गेंदों में कूटे 85 रन

सोशल मीडिया पर फैंस ने जमकर लुटाया प्यार

 

कार्तिक त्यागी की जीवनी, उम्र, गर्लफ्रेंड, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, फैमिली और कुछ रोचक तथ्य

"