Team India'S Cricketer Returned Home Amid 2Nd Test As His Loved One Died

Team India: पांच मैचों की टेस्ट सीरीर के दूसरे मुकाबले में भारत और इंग्लैंड की भिड़ंत हुई है। बता दें कि मेहमान टीम पहला मैच जीतने के बाद श्रृंखला में 1-0 से आगे है। वहीं इस मैच की अगर बात करें तो टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने अपनी पहली पारी में 396 रनों का स्कोर खड़ा किया। हालांकि इस मुकाबले के बीच भारतीय फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल एक दिग्गज खिलाड़ी के करीबी की मौत के चलते वह अपने घर लौट गया है।

इंग्लैंड के विरुद्ध दूसरे टेस्ट में Team India मजबूत

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

केरल के विशाखापट्टनम में भारत और इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी। सिक्का उछला और टीम इंडिया (Team India) के पक्ष में गिरा। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग चुनी थी। पहले खेलते हुए उनकी पहली पारी 396 रनों के स्कोर पर सिमट गई। उनकी ओर से सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल ने बेहतरीन बल्लेबाजी की। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपने करियर का पहला दोहरा शतक ठोका। इस 22 वर्षीय खिलाड़ी ने 290 गेंदों का सामना करके 209 रन बनाए। उनकी इस पारी में 19 चौके और 7 छक्के शामिल थे। जवाब में इंग्लैंड पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी है।

यह भी पढ़ें: Virat Kohli Biography: विराट कोहली बायोग्राफी इन हिंदी, उम्र, पत्नी, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, परिवार और कुछ दिलचस्प बातें

इस दिग्गज के करीबी का हुआ देहांत

भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट बेहद रोमांचक मोड़ पर आता हुआ नजर आ रहा है। टीम इंडिया ने बल्ले से दम दिखाया मगर इंग्लैंड की टीम ने आखिर में वापसी कर मेजबान टीम को बड़ा स्कोर बनाने से रोक लिया। वहीं इस मुकाबले के दरमियां भारतीय फैंस को तब झटका लगा, जब उनका पसंदीदा खिलाड़ी बीच मैच के बीच अपने घर लौट गए। दरअसल हम बात कर रहे हैं पूर्व टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज क्रिकेटर और कमेंटेटर सुनिल गावस्कर (Sunil Gavaskar) की जिनकी सास का देहांत हो गया है। इस दौरान वह भारत-इंग्लैंड मैच में कमेंटरी कर रहे थे। हालांकि इसके बाद वह फौरन अपने ससुराल कानपुर के लिए रवाना हो गए।

 

टीम इंडिया पर बोझ बन गया हैं ये खिलाड़ी, लेकिन चाहकर भी प्लेइंग इलेवन से बाहर नहीं कर सकते रोहित शर्मा

"