Team India'S Player Created A Stir In Hyderabad Scored Fastest Triple Century Broke All Records

Team India: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच की अगर बात करें तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 346 रन बनाए। जवाब में टीम इंडिया (Team India) पहली पारी में बल्लेबाजी कर रही है। उनका स्कोर 450 के करीब पहुंचता हुआ नजर आ रहा है। वहीं उनकी कुल बढ़त 200 के नजदीक है। वहीं इसी बीच टीम के युवा बल्लेबाज ने नया कीर्तिमान रच दिया। इस खिलाड़ी ने टेस्ट में 200 की स्ट्राइक रेट से 366 रन ठोककर सनसनी मचा दी।

Team India के बल्लेबाज ने रचा इतिहास

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के फैंस की नजरें इस समय हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट पर होंगी। इस मैच का रोमांच इतना अधिक है कि ऐसा लग रहा है मैच का परिणाम दूसरे ही दिन आ सकता है। वहीं उधर हैदराबाद में ही एक और महारिकॉर्ड बना जिसने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। दरअसल हम बात कर रहे हैं हैदराबाद और अरुणाचल प्रदेश के बीच खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी 2024 के मैच की जहां हैदराबाद के बल्लेबाज तन्मय अग्रवाल (Tanmay Agarwal) ने धमाल मचा दिया। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने महज 181 गेंदों में 366 रन ठोक दिए। उन्होंने अपनी इस पारी में 200 के स्ट्राइक रेट से 34 चौके और 26 छक्के जड़े।

यह भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ने मनाया अनोखा जश्न, पहले लगाई दौड़, फिर हवा में मारी कई कलाबाजी, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ वायरल

अपनी टीम को एक मजबूत स्थिति में पहुंचाया

रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) में हैदराबाद और अरुणाचल प्रदेश के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच की अगर बात करें तो टॉस हारकर पहले खेलते हुए अरुणाचल की पहली पारी महज 172 रनों के स्कोर पर सिमट गई। इसके जवाब में हैदराबाद अपनी पहली पारी में बल्लेबाजी कर रही है। समाचार लिखे जाने तक उन्होंने 4 विकेट खोकर 614 रन बना लिए थे। उनकी ओर से तन्मय अग्रवाल ने 366 तो वहीं राहुल सिंह ने 185 रन ठोके। हैदराबाद इस मुकाबले में मजबूत स्थिति में पहुंच गई है।

 

पहला टेस्ट खत्म होते ही इस भारतीय खिलाड़ी पर BCCI का चलेगा हंटर, अब संन्यास लेने पर होगा मजबूर

"