Team India'S Possible Squad For The Wtc Final 2025 Could Be Like This

Team India : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला का 25 जनवरी से हैदराबाद में खेले जा रहे टेस्ट मैच से हो गया है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला का अंतिम मैच 7 मार्च से खेला जाना है। इस दौरान फैंस अभी से यह मान कर चल रहे है की भारतीय टीम इस शृंखला के साथ अन्य सभी शृंखलाओं में शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2025 के फाइनल (WTC Final 2025) में जगह बनाएगी। वहीं फाइनल में टीम इंडिया (Team India) की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है? इसकी चर्चा फैंस के बीच तेज है।

यह खिलाड़ी हो सकता है Team India का कप्तान

Team India
Team India

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2025 का फाइनल (WTC Final 2025) अगले साल इंग्लैंड में लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाना है। फैंस को यह उम्मीद है की टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल में जगह बनाएगी। इस दौरान कुछ फैंस तो विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2025 के फाइनल में टीम इंडिया (Team India) के संभावित स्क्वाड को लेकर अपनी संभावना व्यक्त कर रहे है।

फैंस का यह मानना है की अगले साल लॉर्ड्स के मैदान पर खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में टीम इंडिया (Team India) क्वालिफाइ करती है तो भारतीय टीम की अगुवाई टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करते हुए नजर आ सकते है।

यह भी पढ़ें : पहले 7 फीट के गेंदबाज ने नेपाल पर बरपाया कहर, फिर बल्लेबाजों ने जमाया रंग, पाकिस्तान ने 54 रनों से विश्व कप में दर्ज की दूसरी जीत

इन खिलाड़ियों को मिल सकती है स्क्वाड में जगह

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के दौरान ही फैंस अभी से अगले साल लॉर्ड्स के मैदान पर खेले जाने वाले विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2025 के फाइनल (WTC Final 2025) को लेकर भारतीय टीम के स्क्वाड की संभावना व्यक्त कर रहे है। फैंस के अनुसार इस बड़े मंच पर भारतीय टीम (Team India) की अगुवाई रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करते हुए नजार आ सकते है।

उनके साथ-साथ दिग्गज विराट कोहली, आर अश्विन,जसप्रीत बुमराह,रवींद्र जडेजा जैसे कई बड़े खिलाड़ी नजर आ सकते है। साथ ही यशस्वी जायसवाल,शुभमन गिल,रिंकू सिंह और मुकेश कुमार जैसे युवा खिलाड़ियों को भी भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह मिल सकती है। आइए देखते विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2025 के फाइनल (WTC Final 2025) में टीम इंडिया (Team India) की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है?

विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप 2025 फाइनल के लिए टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

रोहित शर्मा(कप्तान),यशस्वी जायसवाल,शुभमन गिल,विराट कोहली,रिंकू सिंह,केएल राहुल,ऋषभ पंत(विकेटकीपर),रवींद्र जडेजा,आर अश्विन,अक्षर पटेल,मोहम्मद शमी,शार्दूल ठाकुर,मोहम्मद सिराज,जसप्रीत बुमराह,मुकेश कुमार,उमरान मलिक

यह भी पढ़ें : टॉस पर ही रोहित शर्मा ने कर ली हार की तैयारी, इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी

"