Team India'S Squad Announced For The Remaining 3 Test Matches Of Ind Vs Eng Series, Jadeja-Rahul Return

IND VS ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। टीम इंडिया के चयनकर्ताओं इस शृंखला के पहले 2 टेस्ट मैचों के लिए ही भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान किया था अब बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए भी भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान कर दिया गया है। भारतीय टीम (Team India) के दिग्गज विराट कोहली (Virat Kohli) बचे हुए 3 टेस्ट मैचों में भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे,वहीं भारतीय टीम के स्क्वाड से 2 अन्य खिलाड़ियों को भी बाहर किया गया है।

IND VS ENG: टीम इंडिया से बाहर हुए यह खिलाड़ी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड का ऐलान कर दिया गया है। जैसा की हमने बताया की भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली निजी कारणों से शृंखला के अंतिम 3 टेस्ट मैचों में चयन के लिए अनुपलब्ध है,वहीं टीम के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को भी स्क्वाड से बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

जबकि रवींद्र जडेजा की वापसी के कारण सौरभ कुमार भी भारतीय टीम के स्क्वाड से बाहर हो गए और पहले दो टेस्ट मैचों में भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड में शामिल तेज गेंदबाज आवेश खान का भी भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG)के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के शेष 3 मैचों के स्क्वाड में चयन नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें : पथुम निसंका ने अफगानिस्तान के खिलाफ मचाया धमाका, महज इतने गेंदों में ठोका दोहरा शतक, तो सनथ जयसूर्या ने खड़े होकर बजाई ताली

इन खिलाड़ियों को मिला मौका

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया (Team India) के चयनकर्ताओं ने टीम का ऐलान कर दिया है। रोहित शर्मा की अगुवाई में 17 सदस्यी खिलाड़ियों के दल का चयन किया गया है। भारतीय टीम के स्क्वाड में आकाशदीप की नई एंट्री हुई है,जबकि युवा बल्लेबाज सरफराज खान,रजत पाटीदार और केएस भरत को भी मौका दिया गया है।

केएल राहुल (KL Rahul) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की भी भारतीय टीम में वापसी हुई है लेकिन उनका खेलना अभी फिटनेस पर निर्भर करेगा। आइए देखते है भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए चुनी गई भारतीय टीम (Team India) की स्क्वाड किस प्रकार है।

इंग्लैंड सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया की घोषित स्क्वाड

रोहित शर्मा(कप्तान),यशस्वी जायसवाल,शुभमन गिल,रजत पाटीदार,केएल राहुल,सरफराज खान,ध्रुव जूरेल,केएस भरत,अक्षर पटेल,आर अश्विन,रवींद्र जडेजा,वाशिंगटन सुंदर,कुलदीप यादव,जसप्रीत बुमराह(उपकप्तान),मोहम्मद सिराज,मुकेश कुमार और आकाशदीप

यह भी पढ़ें :  भरी जवानी में इस धाकड़ खिलाड़ी का करियर बर्बाद करने पर तुले रोहित शर्मा, 1 गलती से निकाल फेंका बाहर

"