Team India'S Strongest Team Can Be Like This In T20 World Cup 2024. See The Possible Squad.

Team India : इस साल जून महीने में आईसीसी का अगला टूर्नामेंट टी20 विश्व कप 2024 का आयोजन किया जाना है। विश्व कप 2023 के फाइनल में टीम इंडिया के हार के बाद से ही फैंस यह आशा कर रहे है की वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया दूसरी बार इस खिताब को जीतने में सफल हो जाए। इस बीच फैंस अभी से टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम इंडिया (Team India) की स्क्वाड क्या हो सकती है? इसकी चर्चा खूब तेजी से कर रहे है।

Team India को मिलेगा धोनी-युवराज का साथ?

Ms Dhoni And Yuvraj Singh
Ms Dhoni And Yuvraj Singh

2 जून 2024 से 29 जून 2024 के बीच संयुक्त राज्य अमेरिका तथा वेस्टइंडीज के मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) टूर्नामेंट मे टीम इंडिया के स्क्वाड को लेकर फैंस के बीच में खूब चर्चा हो रही है। इस बीच फैंस यह भी बात कर रहे है की टी20 विश्व कप 2024 में पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) बतौर मेंटर भारतीय टीम से जुड़ सकते है।हालांकि अभी तक बीसीसीआई या फिर इन दोनों खिलाड़ियों के टीम इंडिया (Team India) के मेंटर बनने को लेकर कोई आधिकारिक खबर सामने नहीं है। फैंस इस बात की केवल संभावना व्यक्त कर रहे है।

यह भी पढ़ें : हमेशा के लिए शुभमन गिल का करियर खत्म करने आया 24 साल का ये खूंखार बल्लेबाज, माना जाता है दूसरा विराट

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की स्क्वाड

Team India
Team India

टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम इंडिया के स्क्वाड को लेकर कुछ फैंस अपनी संभावना व्यक्त कर रहे है। फैंस का यह मानना है इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में दिग्गज विराट कोहली,जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव,हार्दिक पांड्या और मोहम्मद शमी,शिखर धवन,ऋषभ पंत जैसे स्टार खिलाड़ियों को भारतीय टीम (Team India) में मौका मिल सकता है।

इनके अतिरिक्त फैंस का यह भी मानना है की रिंकू सिंह,रवि बिश्नोई और अर्शदीप सिंह जैसे युवा खिलाड़ी भी भारतीय टीम के दल का हिस्सा हो सकते है। आइए देखते है टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम इंडिया (Team India) की संभावित स्क्वाड किस प्रकार हो सकती है?

टी20 विश्व कप 2024 के लिए टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

रोहित शर्मा(कप्तान),शिखर धवन,विराट कोहली,सूर्यकुमार यादव,हार्दिक पांड्या,ऋषभ पंत,केएल राहुल,रिंकू सिंह,अक्षर पटेल,रवि बिश्नोई,कुलदीप यादव,मोहम्मद शमी,अर्शदीप सिंह,मोहम्मद शमी,जसप्रीत बुमराह

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड सीरीज के बीच इस भारतीय खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, दिन दहाड़े चोरी हुआ लाखों का फोन