Team India'S Veteran Player Virat Kohli May Be Out Of Ipl 2024 Also

Virat Kohli : टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली मौजूदा समय में खेले जा रहे इंग्लैंड के विरुद्ध शृंखला में निजी कारणों के चलते नहीं खेल रहे है। भारटी और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही शृंखला में टीम इंडिया के दिग्गज विराट कोहली के निजी कारणों के चलते बाहर होने की खबर के बाद से फैंस के बीच ऐसी चर्चा चल रही है की क्या विराट कोहली (Virat Kohli) मार्च महीने के अंतिम सप्ताह से शुरू होने वाले आईपीएल 2024 के से भी बाहर हो सकते है? इस पर आगे हम विस्तार से बात करने वाले है।

क्या IPL 2024 से भी बाहर होंगे Virat Kohli?

Virat Kohli
Virat Kohli

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने निजी कारणों का हवाला देते हुए भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला से ब्रेक लेने का फैसला किया है। जिसके बाद से कुछ फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मार्च महीने के अंतिम हफ्ते से खेले जाने वाले आईपीएल 2024 (IPL 2024) के पहले चरण को भी मिस कर सकते है।कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी की विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा दूसरी बार माता-पिता बनने वाले है,इसी कारण विराट कोहली ने इंग्लैंड सीरीज में ब्रेक लिया है,हालांकि इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें : जर्सी नंबर-45 पहनकर मैदान पर उतरे सभी 11 खिलाड़ी, रोहित शर्मा की इस टीम का VIDEO वायरल

ऐसा रहा है आईपीएल करियर

Virat Kohli
Virat Kohli

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल में प्रमुख टीमों में से एक आरसीबी का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखाई देते है। उनकी टीम आरसीबी (RCB) आईपीएल का अभी तक एक भी खिताब नहीं जीत पाई है लेकिन बतौर खिलाड़ी विराट कोहली आईपीएल के दिग्गज बल्लेबाजों में से एक है। इनके नाम आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने का कीर्तिमान दर्ज है। इन्होंने 237 मैचों की 229 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 37.25 की औसत से 7263 रन बनाए है। इस दौरान इनके बल्ले से 7 शतकीय और 50 अर्धशतकीय पारियाँ निकली है। 113 रनों की पारी इनकी सबसे बेस्ट पारी रही है।

यह भी पढ़ें : राजकोट में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हुए केएल राहुल,14 शतक लगाने वाले खिलाड़ी ने ली जगह

"