These 2 Players Of Team India Take Leave Whenever They Feel Like

Team India : टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की एक बड़ी सीरीज खेल रही है। रोहित शर्मा के अगुवाई में पहला टेस्ट मैच हारने के बाद दूसरे मैच में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन किया और तेजी से जीत की ओर बढ़ रही है। इसी दौरान कुछ फैंस के बीच टीम इंडिया (Team India) के 2 स्टार खिलाड़ियों की चर्चा हो रही है,जो इन दिनों ब्रेक पर चल रहे है। फैंस का यह कहना है की टीम यह दोनों खिलाड़ी अक्सर आराम लेते है। आगे हम इन दोनों खिलाड़ियों के बारें में विस्तार से बताने वाले है।

ब्रेक पर चल रहे है Team India के ये दो खिलाड़ी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के दौरान फैंस के बीच टीम इंडिया (Team India) के  2 स्टार खिलाड़ियों की खूब चर्चा की जा रही है। वह दोनों खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) है। विराट कोहली ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही शृंखला के पहले दो टेस्ट मैचों से आराम मांगा था।

विश्व कप 2023 के बाद दक्षिण अफ्रीका से सीमित ओवरों की सीरीज और अफगानिस्तान सीरीज के पहले मैच से भी विराट कोहली (Virat Kohli) ने ब्रेक लिया था। वहीं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) विश्व कप 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे,जिसके कारण उन्हे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था। वह इन दिनों अपनी फिटनेस पूरी तरह से वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है। हार्दिक पांड्या अक्सर अपनी फिटनेस की वजह से भारतीय टीम (Team India) से बाहर रहते है।

यह भी पढ़ें : Kuldeep Yadav Biography: कुलदीप यादव बायोग्राफी इन हिंदी, उम्र, रिकॉर्ड, नेटवर्थ, गर्लफ्रेंड, परिवार और कुछ रोचक जानकारियां

टीम इंडिया को खल रही है इनकी कमी

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की गैरहाजिरी में भारतीय टीम को इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। फैंस और कुछ क्रिकेट एक्सपर्ट का ऐसा मानना है की इस मैच में विराट कोहली खेल रहे होते तो शायद ही भारतीय टीम को यह मैच हारना नहीं पड़ता। भारतीय टीम को विराट कोहली की पूरी तरह से कमी खल रही है। फैंस के अनुसार टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की विश्व कप 2023 के दौरान कमी खली थी। वहीं टी20 विश्व कप 2024 में वह भारतीय टीम के लिए महत्वपूर्ण खिलाड़ी साबित हो सकते है।

यह भी पढ़ें : शुभमन गिल को अपना दामाद मान चुके हैं सचिन तेंदुलकर! खुद दिग्गज के इस पोस्ट से हुआ खुलासा

"