These 3 Players Can Leave Mumbai Indians

Mumbai Indians : हाल ही में मुंबई इंडियंस की फ्रेंचाईजी ने अपने सबसे सफलतम कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर गुर्जत टाइटन्स से ट्रेड होकर मुंबई इंडियंस में वापसी करने वाले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। मुंबई इंडियंस के इस फैसले पर फैंस में खूब नाराजगी देखने को मिली,फैंस का यह भी मानना है की टीम के कुछ खिलाड़ी भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के इस फैसले पर नाराज है और वह अब मुंबई इंडियंस फ्रेंचाईजी छोड़ने का फैसला कर सकते है।

Mumbai Indians से नाराज है यह खिलाड़ी

Mumbai Indians
Mumbai Indians

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के नीलामी के 4 दिन पहले 15 दिसंबर 2023 को शाम को हार्दिक पांड्या को अपना नया कप्तान बनाया,जिसके बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के फैंस ने टीम प्रबंधन पर नाराजगी जताई और सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस के फॉलोवर्स की संख्या में भी गिरावट देखने को मिली इसी बीच जब हार्दिक ने टीम में वापसी की थी उसके बाद तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने इंस्टा स्टोरी पर साइलेन्स लिखा था और मुंबई इंडियंस के इंस्टा अकाउंट को अनफॉलो कर दिया था।

उसके बाद जब हार्दिक को टीम का कप्तान बनाया गया तब सूर्यकुमार यादव ने भी टूटे हुए दिल का चिन्ह अपने इंस्टा स्टोरी में लगाया था। जिसके बाद फैंस उनके इस गतिविधि को मुंबई इंडियंस के इस फैसले से नाराजगी को जोड़कर देख रहे है। इस निर्णय के बाद जब रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका रवाना हो रहे थे तब एयरपोर्ट पर वह भी उदास दिख रहे थे।

यह भी पढे,,4,4,6,6,6,6…, अक्षर पटेल ने घर में घुसकर अफ्रीका का बजाया डंका, टेस्ट को बनाया T20, सिर्फ इतनी गेंदों में ठोकी फिफ्टी

क्या यह खिलाड़ी छोड़ देंगे मुंबई इंडियंस?

Mumbai Indians
Mumbai Indians

अब ऐसे में फैंस के बीच इस बात की भी चर्चा तेज है की क्या रोहित शर्मा (Rohit Sharma),सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से नाराज होकर टीम को छोड़ सकते है। इस पर आईपीएल 2024 (IPL 2024) के नीलामी के समय यह कहबर भी आई थी कोई भी खिलाड़ी मुंबई इंडियंस नहीं छोड़ रहा है। साथ ही हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाने से पहले सभी खिलाड़ियों को विश्वास में लेकर यह फैसला लिया गया था। ऐसे में यह तीनों ही खिलाड़ी आईपीएल 2024 में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई में मुंबई इंडियंस में ही खेलते हुए नजर आ सकते है।

यह भी पढ़े,,पृथ्वी शॉ के नक्शेकदम पर चलकर अपना करियर बर्बाद कर रहा है टीम इंडिया का प्रिंस, हर दिन करता है पार्टी और गर्लफ्रेंड के साथ लेता है मौज

"