These-Player-Of-Team-India-Take-False-Leave-For-International-Series-But-Never-Miss-A-Match-In-Ipl

Team India: इस समय टीम इंडिया (Team India) के कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो चोट से जूझ रहे हैं और टीम से बाहर हैं. हर खिलाड़ी अपने देश के लिए ज्यादा से ज्यादा मैच खेलना चाहता है. टीम इंडिया के कई खिलाड़ी ऐसे भी रहे हैं जो झूठे बहाने बनाकर टीम से आराम लेना चाहते हैं. ये काम खिलाड़ी कई दिनों से कर रहे हैं. मौजूदा टीम में एक ऐसा खिलाड़ी है जो अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए बहाने बनाता है. लेकिन जब बात आईपीएल की आती है तो ये खिलाड़ी आईपीएल का एक भी मैच मिस नहीं करता है. आइये जानते हैं इस खिलाड़ी के बारे में.

Team India का ये खिलाड़ी बनाता है बहाने

Team India

मौजूदा समय में टीम इंडिया (Team India) के सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को पूरी टीम का स्तंभ माना जाता है। लेकिन कई बार विराट अंतरराष्ट्रीय मैचों का बहाना भी बना देते हैं. ऐसे कई मौके आए हैं जब उन्होंने टीम से आराम लेने का फैसला खुद लिया है. लेकिन जब बात आईपीएल की आती है तो कोहली शायद ही कोई मैच मिस करते हैं. कोहली आईपीएल के पहले सीजन से ही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने आरसीबी के लिए कप्तानी भी की है.

पहले दो टेस्ट मैच से वापस लिया अपना नाम

Virat Kohli

इंग्लैंड की टीम भारत दौरे पर है. इंग्लैंड को भारत के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से यह टेस्ट सीरीज दोनों टीमों के लिए अहम होने वाली है. सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टीम इंडिया(Team India) का ऐलान हो गया है. लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है. कोहली ने निजी कारणों का हवाला देते हुए बीसीसीआई से अपना नाम वापस ले लिया है. ऐसा उन्होंने पहली बार नहीं किया है. ऐसा वह पहले भी कई बार कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश को हल्के में लेकर चुनी गई टेस्ट टीम, गिल बने कप्तान, तो पुजारा-ईशांत समेत 8 बुजुर्ग खिलाड़ियों की वापसी

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित, ईशान कप्तान, इन 6 खिलाड़ियों को मिला डेब्यू

"