These Two Players May Get A Chance In Team India In The Afghanistan Series.

Team India : टीम इंडिया अगली शृंखला अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी। भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए अभी तक भारतीय टीम के 15 सदस्यी दल का ऐलान नहीं किया गया है। अफगानिस्तान सीरीज में टीम इंडिया के स्क्वाड में किन खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है,इस बात को लेकर फैंस अपनी-अपनी संभावना व्यक्त कर रहे है। आगे हम 2 ऐसे ही शानदार खिलाड़ियों के बारें में बताने जा रहे है जिन्हे अफगानिस्तान सीरीज में टीम इंडिया (Team India) में मौका मिल सकता है।

इन खिलाड़ियों को मिल सकता है Team India में मौका

Team India
Team India

भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच होने वाली 3 टी20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में युवा भारतीय ऑलराउंडर रियान पराग (Riyan Parag) जिन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2023 में अपनी टीम असम की ओर से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया था,उन्हे मौका मिल सकता है। उनके साथ ही आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले युवा भारतीय खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venktesh Iyer) को भी मौका दिया जा सकता है। फैंस का ऐसा मानना है की इन्हे हार्दिक पांड्या की जगह टीम में मौका दिया जा सकता है।

यह भी पढ़े,,WTC और वर्ल्ड कप के बाद पैट कमिंस ने रोहित शर्मा को दिया एक और झटका, आंसुओं में डूब जाएंगे भारतीय कप्तान

ऐसा रहा है टी20 में प्रदर्शन

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के युवा खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर (Venktesh Iyer) ने 2021 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया था और जून 2022 में खेली गई भारत और आयरलैंड के बीच शृंखला में वह भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उसके बाद उन्हे टीम से बाहर कर दिया। वेंकटेश अय्यर की टीम इंडिया में वापसी हो सकती है,साथ घरेलू स्तर पर शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag)   को पहली बार टीम इंडिया के लिए चुना जा सकता है।

वेंकटेश अय्यर (Venktesh Iyer) को टीम इंडिया (Team India) के लिए सिर्फ 9 मुकाबले खेलने को मिले है,जिनमे उन्होंने 133 रन बनाए है लेकिन घरेलू स्तर पर उनके आँकड़े शानदार रहे है। उन्होंने 99 मैचों की 90 पारियों में 2299 रन बनाए है और कुल 42 विकेट भी हासिल किया है।  दूसरी तरफ रियान पराग (Riyan Parag)  की बात करें तो इन्होंने 98 मैचों की 86 पारियों में 2043 रन बनाए है और 41 विकेट अपने नाम किए है।

यह भी पढ़े,,स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ने ऑस्ट्रेलिया को जमकर कूटा, तो टीम इंडिया ने 9 विकेटों से पहला टी20 जीता, 1-0 से श्रृंखला में हुई आगे

"