This-Close-Friend-Of-Virat-Kohli-Gave-A-Big-Statement-Against-Him-Alleged-Snatched-The-Opportunity-From-Young-Players

Virat Kohli: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का पहला मैच भारत ने 6 विकेट से जीत लिया है. इस सीरीज में टीम इंडिया (Team India) के दो सीनियर बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) की टी20 टीम में वापसी हुई है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) से पहले ये टीम की आखिरी इंटरनेशनल टी20 सीरीज है. लेकिन विराट के करीबी दोस्त ने टी20 वर्ल्ड कप में उनके खेलने पर बड़ा बयान दिया है. कोहली के इस दोस्त ने उन पर युवा खिलाड़ियों से मौके छीनने के बारे में बात कही है.

Virat Kohli के दोस्त ने की उनकी आलोचना

Virat Kohli

दक्षिण अफ्रीका में SA 20 लीग खेली जा रही है. इस लीग में विराट कोहली (Virat Kohli) के खास दोस्त एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) कमेंट्री कर रहे हैं. उन्होंने अपने दोस्त विराट के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कमेंट्री के दौरान कहा,

“मैं समझ सकता हूं कि युवाओं और उन खिलाड़ियों से मौका छीन लिया गया है जो लगातार टी20 खेल रहे हैं, इसलिए उनकी आलोचना हो रही है. मेरे करियर के अंत में मेरी स्थिति भी ऐसी ही थी। मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, लेकिन विराट और रोहित को मौका मिला है और यह सही फैसला है. आप अपने अनुभवी खिलाड़ियों पर भरोसा कर सकते हैं कि वे विश्व कप जीतेंगे। विराट की रगों में क्रिकेट है और यही उनकी प्रेरणा है.”

ईशान किशन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से टीम इंडिया में करेंगे वापसी, इस खिलाड़ी को करेंगे रिप्लेस

दूसरे टी20 मैच में बल्लेबाजी करते नजर आएंगे Virat Kohli

Virat Kohli

टीम इंडिया (Team India) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) 14 महीने बाद टी20 क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी इंटरनेशनल टी20 मैच टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. तब से वह टी20 क्रिकेट से दूर हैं. भारत बनाम अफगानिस्तान टी20 सीरीज में उनकी वापसी हुई है. लेकिन वह पहले मैच में नहीं खेल सके. सीरीज के दूसरे मैच में विराट बल्लेबाजी करते नजर आएंगे. सीरीज का दूसरा मैच 14 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें: ‘उसे तो छोडूंगा नहीं….’ भारत की जीत के बाद खुश नहीं दिखे रोहित शर्मा, दूसरे मैच से पहले शुभमन गिल को सरेआम दी चेतावनी

"