This Fast Bowler Of Team India Got Injured In Ranji Trophy 2024

Team India : भारतीय टीम की आगामी टेस्ट शृंखला इंग्लैंड के खिलाफ होनी है,जिसका आगाज 25 जनवरी से राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम हैदराबाद में होगा। दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के शुरुआती दो मैचों के लिए टीम इंडिया (Team India) के 16 सदस्यी स्क्वाड की घोषणा की गई है। इसी बीच टीम इंडिया के एक तेज गेंदबाज को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के मुताबिक भारतीय टीम के तेज गेंदबाज को रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) के दौरान चोट लगी है।

रणजी ट्रॉफी में चोटिल हुआ Team India का यह गेंदबाज

Team India
Team India

भारत में इन दिनों सबसे बड़ी घरेलू प्रतियोगिता रणजी ट्रॉफी खेली जा रही है। इस टूर्नामेंट के मौजूदा सत्र में भारतीय टीम (Team India) के कई स्टार खिलाड़ी खेलते हुए दिखाई दे रहे है। इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) में अपनी टीम कर्नाटक के लिए खेल रहे टीम इंडिया के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को गेंदबाजी के दौरान चोट लग गई।

जिसके कारण उन्हे बीच मैच के दौरान ही मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। कुछ फैंस संभावना व्यक्त कर रहे है की शायद चोट की वजह से ही भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली शृंखला में इनका नाम नहीं है। हालांकि इंग्लैंड सीरीज में टीम इंडिया (Team India) में नहीं चुने जाने पर इनकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें : 6,6,6,6,4,4,4… रजत पाटीदार ने अंग्रेजों की उड़ाई धज्जियां, टेस्ट को बनाया T20, सिर्फ इतनी गेंदों में ठोका शतक

ऐसा रहा है क्रिकेट करियर

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू किया हुआ है। इन्होंने 2 टेस्ट मैचों में गेंदबाजी के दौरान 2 विकेट हासिल किए है,जबकि 17 वनडे मैचों में 29 विकेट लिए है। इस दौरान 12 रन देकर 4 विकेट हासिल करना इनका बेस्ट प्रदर्शन रहा है, वहीं 5 टी20 मैचों में 8 विकेट चटकाए  है।

घरेलू स्तर पर भी इनके आँकड़े शानदार रहे है,टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) ने प्रथम श्रेणी के 14 मुकाबलों में कुल 56 विकेट हासिल किए है। इस दौरान 35 रन देकर 6 विकेट लेना एक पारी में इनका सबसे बेस्ट प्रदर्शन रहा है। वहीं 67 लिस्ट ए मैचों में इन्होंने 113 विकेट हासिल किया हुआ है,33 रन देकर 6 विकेट हासिल करना इनका लिस्ट ए में सर्वक्षरेसठ प्रदर्शन रहा है।

यह भी पढ़ें : VIDEO: पहले कप्तानी से इस्तीफा, फिर बल्ले में भी लगा जंग, अब लप्पू कैच भी नहीं लपक पा रहे हैं बाबर आजम, देखकर गेंदबाज का भी फूटा गुस्सा

"