This Fast Bowler Proved To Be A Trouble-Shooter For Team India In The Second Test.

Team India : भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैचों की सीरीज अब अंतिम पड़ाव पर है। पहले मैच में जहां दक्षिण अफ्रीका की टीम ने भारतीय टीम को पारी और 32 रन के बड़े अंतर से मात दे दिया। वहीं दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया (Team India) का पलड़ा भारी लग रहा है। दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के तेज गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया खासतौर पर दूसरी पारी में टीम के एक तेज गेंदबाज ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया और धड़ाधड़ विकेट हासिल करके मैच में टीम की स्थिति मजबूत करने में अहम योगदान निभाया।

Team India के लिए संकतमोचक बना यह तेज गेंदबाज

Team India
Team India

टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में मेजबान टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम (Team India) के तेज गेंदबाजों ने केवल 55 रन के स्कोर पर पूरी की पूरी दक्षिण अफ्रीका टीम को ही ऑलआउट कर दिया। 55 के जवाब में टीम इंडिया 153 रन बनाकर ऑल आउट हो गई।

उसके बाद जब दक्षिण अफ्रीका की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो प्रोटीयाज बल्लेबाजों बिल्कुल रक्षात्मक नजर आए लेकिन भारतीय टीम (Team India) के संकतमोचक तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की शानदार गेंदबाजी के आगे दक्षिण अफ्रीका बल्लेबाजों ने घुटने टेक दिए और दक्षिण अफ्रीका की टीम एडेन मार्करम के शतक के बाद भी 176 रन पर ऑल आउट हो गई।

यह भी पढ़े,,बर्गर के मुंह लगा टीम इंडिया के इस खूंखार खिलाड़ी का स्वाद, खा गया पूरा करियर, अब भारत के लिए कभी नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट

टीम इंडिया के गेंदबाज ने किया नाक में दम

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने दूसरी पारी में भारतीय टीम के लिए संकतमोचक बन कर उभरे। उन्होंने दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका टीम के बल्लेबाजों की धज्जियां उखाड़ दिया। पहली पारी में मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) के बाद दूसरी पारी में जसप्रीत बुमराह ने अपना शो दिखाया और 13.5 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 61 रन देकर महत्वपूर्ण 6 विकेट लिए और भारतीय टीम को जीत की ओर अग्रसर किया,उन्होंने दोनों पारियों में मिलाकर इस मैच में 8 विकेट हासिल किया। टीम इंडिया को यह मैच जीतने के लिए 79 रनों का आसान लक्ष्य मिला हुआ है।

यह भी पढ़े,,VIDEO: पाकिस्तान की खराब फिल्डिंग से डेविड वॉर्नर को मिला जीवनदान, छोड़ा लप्पा सा कैच, देखकर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

"