This-Player-Did-Not-Get-A-Chance-In-The-Second-Test-Match-Of-Ind-Vs-Eng-Religion-Is-The-Big-Reason

IND vs ENG: भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का पहला मैच इंग्लैंड ने जीत लिया है. सीरीज का दूसरा मैच 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है. आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और केएल राहुल चोट (KL Rahul) के कारण इस मैच में नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह रजत पाटीदार (Rajat Patidar) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav)  को टीम में मौका मिला है. लेकिन टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने अब तक इस खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है. इस खिलाड़ी को भविष्य में मौका मिलना भी मुश्किल है.

IND vs ENG दूसरे टेस्ट मैच में भी इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

Team India

भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के दूसरे मैच में रवींद्र जड़ेजा और केएल राहुल नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह सरफराज खान (Sarfaraz Khan), वॉशिंगटन सुंदर और सौरव कुमार को टीम में शामिल किया गया. लेकिन तीनों में से किसी भी खिलाड़ी को दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला. सरफराज खान को टीम के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने मौका नहीं दिया. सरफराज मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। उन्होंने हाल ही में घरेलू क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था. लेकिन मुस्लिम होने के कारण उन्हें टीम में मौका नहीं मिल रहा है.

IND vs ENG दूसरे टेस्ट मैच का हाल

Yashasvi Jaiswal

दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने अच्छी शुरुआत की है. यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने अपना शतक पूरा कर लिया है. यशस्वी बहुत अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक टीम इंडिया ने 253 पर चार विकेट खो दिए हैं। यशस्वी 144 रन बनाकर क्रीज पर हैं। इंग्लैंड के लिए जो रूट को छोड़कर सभी गेंदबाज अब तक एक-एक विकेट ले चुके हैं. ये मैच टीम इंडिया के लिए बेहद अहम है. अगर टीम यह मैच जीतने में सफल रहती है तो इस मैच के बाद सीरीज 1-1 से बराबर हो जाएगी और आगे के मुकाबले दिलचस्प हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या का भी गुरु निकला उनका दुश्मन भारतीय खिलाड़ी, 9 महीनों की जगह सिर्फ 7 महीनों में कर दिया बच्चा

ईशान किशन और संजू सैमसन का करियर पूरी तरह हुआ खत्म, अब टीम इंडिया को छोड़ इस देश के लिए खेलेंगे क्रिकेट

"