This-Player-Of-Team-India-Became-A-Headache-For-Rohit-Sharma-Now-He-Will-Not-Give-A-Chance-In-Ind-Vs-Eng-Test-Series

IND vs ENG: भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो गई है। सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है. पहले दो दिन के खेल को देखकर लग रहा था कि मैच भारत की झोली में है. लेकिन चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने अब इसे अपनी पकड़ में ले लिया है. भारत चौथी पारी में 231 रनों का पीछा कर रहा है. लेकिन अब भारत इस मामले में पिछड़ता नजर आ रहा है. टीम के बल्लेबाजों ने दूसरी पारी में साधारण प्रदर्शन किया है. लेकिन टीम के एक बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी से काफी निराश किया है और अब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस बल्लेबाज को मौका नहीं देने वाले हैं.

IND vs ENG टेस्ट सीरीज में अब नहीं मिलेगा मौका

Ind Vs Eng

भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच हैदराबाद में खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच काफी दिलचस्प हो गया है. इस मैच में इंग्लैंड ने अच्छी वापसी की है. लेकिन दूसरी पारी में टीम इंडिया (Team India)  के बल्लेबाजों ने निराश किया है. टीम के एक बल्लेबाज की खराब फॉर्म के बावजूद उन्हें इस मैच में मौका दिया गया और इस बल्लेबाज ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से निराश किया. ये बल्लेबाज कोई और नहीं बल्कि शुभमन गिल (Shubman Gill) हैं. पिछली कुछ टेस्ट सीरीज में गिल ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को निराश किया है. उन्हें टेस्ट टीम में लगातार मौके दिए गए हैं. इसके बावजूद उन्होंने इस मौके का फायदा नहीं उठाया है. अब कप्तान रोहित गिल को बाकी बचे मैचों के लिए आराम दे सकते हैं.

साल 2023 किया था अपने नाम

Shubman Gill

शुभमान गिल (Shubman Gill) का साल 2023 बहुत अच्छा रहा. इस साल उनके बल्ले से खूब रन निकले. इसके साथ ही उन्होंने आईपीएल 2023 में भी कमाल का प्रदर्शन किया था. पिछले सीजन में उन्होंने 890 रन बनाए थे. वह पिछले सीजन में ऑरेंज कैप के विजेता थे। इस साल हार्दिक पंड्या के टीम से बाहर होने के बाद उनके कंधों पर अतिरिक्त बोझ है. इस साल वह गुजरात टाइटंस की कप्तानी करेंगे. आईपीएल 2024 में उनकी कड़ी परीक्षा होने वाली है.

यह भी पढ़ें: 6,6,6,6,6….. ‘5 छक्के-23 चौके’, तन्मय अग्रवाल के बाद रणजी ट्रॉफी में दिखा धोनी के दोस्त का जलवा, मात्र इतनी गेंदों में तिहरा शतक ठोक मचाया कोहराम

विराट कोहली जल्द ही करेंगे संन्यास का ऐलान, इस बड़ी वजह से नहीं खेलना चाहते क्रिकेट

"