This Player Of Team India Completely Flopped In The Afghanistan Series, Now It May Be Difficult To Get A Place In The Team

Team India : भारत और अफगानिस्तान (IND vs AFG) के बीच हुई 3 टी20 मैचों की शृंखला में भारतीय टीम ने तीनों ही मैचों में अफगानी टीम को धूल चटाकर शृंखला 3-0 से जीत लिया है। भारतीय टीम के लिए यह टी20 विश्व कप 2024 से पहले अंतिम शृंखला थी। इस बीच टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी इस शृंखला में भी मिले मौके को जाया किया,जिसके बाद फैंस का यह मानना है की उस खिलाड़ी को टीम इंडिया (Team India) का टीम प्रबंधन टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) के स्क्वाड के प्लान से बाहर कर सकता है।

मिले मौके को गवां बैठा Team India का यह खिलाड़ी

Team India
Team India

अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई शृंखला में मिले मौके का फायदा नहीं उठाने वाले खिलाड़ी भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज संजु सैमसन (Sanju Samson) है। जिनकी इस शृंखला में भारतीय टीम के टी20 स्क्वाड में लंबे समय के बाद वापसी हुई है। इस शृंखला के पहले दो मैचों में जितेश शर्मा को मौका दिया गया था,जब वह खरे नहीं उतरे तो टीम प्रबंधन ने संजु सैमसन को आजमाने की ठानी और अंतिम मैच में इन्हे प्लेइंग इलेवन में जगह दिया। भारतीय बल्लेबाज संजु सैमसन इस मैच की पहली ही गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में पहली गेंद पर ही शून्य के स्कोर पर आउट होकर चलते बने।

यह भी पढ़ें : पंत, केएल राहुल, संजू या ईशान कौन होगा टी20 वर्ल्ड कप में विकेटकीपर, BCCI करेगी इन चारों की किस्मत का फैसला

टी20 में ऐसा रहा प्रदर्शन

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजु सैमसन (Sanju Samson) दुनियाँ की सबसे बड़ी टी20 लीग आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करते है लेकिन टीम इंडिया के लिए टी20 अंतर्राष्ट्रीय में इनका प्रदर्शन उतना शानदार नहीं रहा है,जिसके लिए इन्हे जाना जाता है। संजु सैमसन ने टी20 अंतर्राष्ट्रीय में 25 मैचों की 22 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए 18.7 की औसत से 374 रन बनाए है,इस दौरान इनके बल्ले से 77 रनों की एक मात्र अर्धशतकीय पारी निकली है। फैंस का यह मानना है की टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में जगह बनाने के लिए इन्हे आईपीएल 2024 (IPL 2024) में शानदार प्रदर्शन करने की जरूरत होगी।

यह भी पढ़ें : लड़कीबाजी के चक्कर में बर्बाद हुआ इन 3 भारतीय क्रिकेटरों का करियर, टीम इंडिया का हेडकोच लिस्ट में शामिल

"