This Player Of Team India Did Not Get A Chance In England Series

Team India: अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जाने वाली T20 सीरीज के बाद भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की एक बड़ी सीरीज खेलना हैं। इस श्रृंखला के शुरुआती 2 मैचों के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में 16 खिलाड़ियों के दल का चयन किया गया है। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच होने वाली श्रृंखला के पहले स्क्वाड में टीम इंडिया (Team India) की धाकड़ खिलाड़ी का नाम नहीं है। फैंस का ऐसा मानना है कि भारतीय टीम प्रबंधन उस खिलाड़ी से नाराज चल रही है,इसी कारण उसे इंग्लैंड सीरीज में जगह नहीं मिली है।

Team India के इस खिलाड़ी को नहीं मिली स्क्वाड में जगह

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली पांच टेस्ट मैचों की श्रृंखला के शुरुआती दो मुकाबले के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma)के अगुवाई में चयनित किए गए 16 खिलाड़ियों के दल में तीन विकेटकीपर बल्लेबाजों को जगह दी गई है। जिसमें भारतीय टीम (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) का नाम नहीं है। फैन्स का यह मानना है कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर सीरीज बीच में छोड़कर ही स्वदेश वापस लौटने का फैसला किया था।

शायद यह टीम इंडिया (Team India) के टीम प्रबंधन को उनका यह फैसला अच्छा नहीं लगा, इसी कारण उन्हें भारतीय टीम के स्क्वाड में जगह नहीं दी गई है। हालांकि इस बात की फैंस केवल संभावना व्यक्त कर रहे है,इशान किशन का चयन न होने के मुख्य वजह की कोई भी पुष्ट खबर अभी सामने नहीं आई है।

यह भी पढें: भुवनेश्वर कुमार ने बनाया हैरान करने वाला रिकॉर्ड, 8 विकेट लेकर मचाया गेंदबाजी में तुफान

इंटरनेशनल क्रिकेट में किया है शानदार प्रदर्शन

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन रहा है। इन्होने भारतीय टीम के लिए दो टेस्ट मैचों में 78 रन बनाए हैं, 27 वनडे मैचों की 24 पारियों में 42.41 की औसत से 933 रन बनाए हैं। इस दौरान इनके बल्ले से 1 शतक और 7 अर्धशतक निकले है,210 रन इनका एक पारी में सबसे बेस्ट स्कोर रहा है। वहीं टी20 फॉर्मेट में 32 टी20 मैचों की 32 पारियों में 25.68 की औसत से 796 रन बनाए है। टी20 फॉर्मेट में इनके बल्ले से 6 अर्धशतकीय पारी निकली है,89 रन की पारी इनकी इस फॉर्मेट में सबसे बेस्ट रही है।

यह भी पढें: इंग्लैंड के खिलाफ टीम का ऐलान होते ही इन 3 खिलाड़ियों ने लिया संन्यास, राहुल द्रविड़ की वजह से नहीं करना चाहते वापसी!

"