This-Player-Of-Team-India-Is-Enjoying-For-Free-On-Bccis-Money-Not-Playing-Any-Match-On-The-Pretext-Of-Injury

Team India: टीम इंडिया (Team India) इस समय इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम का हिस्सा नहीं हैं. ये खिलाड़ी चोट के कारण टीम से बाहर हैं. लेकिन टीम से बाहर होने के बावजूद बीसीसीआई (BCCI) इन खिलाड़ियों को पेमेंट कर रही है. बीसीसीआई सबसे अमीर क्रिकेट बोर्ड है. ऐसे में बोर्ड के पास पैसों की कोई कमी नहीं है. इसी को देखते हुए टीम का एक खिलाड़ी ऐसा है जो चोट का बहाना बनाकर बीसीसीआई की पूरी सैलरी ले रहा है और बोर्ड की आंखों में धूल झोंक रहा है.

Team India का ये खिलाड़ी BCCI के पैसों पर कर रहा ऐश

Team India

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। वर्ल्ड कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान उनके टखने में चोट लग गई थी। तब से वह क्रिकेट से दूर हैं। वह फिलहाल एनसीए बेंगलुरु में डॉक्टरों की निगरानी में हैं और वापसी के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। इस दौरान बीसीसीआई (BCCI) उन्हें पूरा भुगतान कर रही है जबकि वह क्रिकेट भी नहीं खेल रहे हैं। आपको बता दें कि हार्ड बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट में ए ग्रेड में हैं. उन्हें सालाना 5 करोड़ रुपये मिल रहे हैं.

कब होगी Hardik Pandya वापसी

Hardik Pandya

टीम इंडिया (Team India) के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) चार महीने से ज्यादा समय से टीम से बाहर हैं. उनकी टखने की चोट को लेकर कहा गया था कि वह जल्द ही वापसी करेंगे. लेकिन अभी भी चोट से जूझ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें वह जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है. वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) में वापसी कर सकते हैं. आईपीएल के बाद वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में भी वापसी कर सकते हैं. हार्दिक टी20 फॉर्मेट में अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को आयरलैंड ने अपने देश से खेलने का दिया ऑफर, सिर्फ 1 गद्दारी करके गया खेलने

इन 4 भारतीय खिलाड़ियों की शादी दुनियाभर में बनी मजाक, 1 साल भी नहीं टिक सका रिश्ता, करनी पड़ी दूसरी शादी

"