This Player Of Team India Is Performing Poorly On Given Opportunities

Team India : रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम इन दिनों इस महीने से शुरू होने वाली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला के लिए तैयारियों में लगी हुई है। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 टेस्ट मैचों की शृंखला का आगाज 25 जनवरी से होने जा रहा है,जबकि इस शृंखला का अंतिम मैच 7 मार्च 2024 से खेला जाएगा। इसी दौरान फैंस के बीच टीम इंडिया (Team India) के ऐसे खिलाड़ी के बारें में खूब चर्चा की जा रही है,जो भारतीय टीम में मिले मौके का फायदा नहीं उठा पा रहे है और खराब प्रदर्शन कर रहे है।

फ्लॉप साबित हो रहा Team India का यह खिलाड़ी

Team India
Team India

फैंस के बीच टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की चर्चा की जा रही है,वह खिलाड़ी  भारतीय टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) है,जो कर्नाटक की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते है। फैंस का यह मानना है की भारतीय गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को भारतीय टीम के चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन द्वारा कई मौके मिले लेकिन वह उस तरह का प्रदर्शन करने में  पूरी तरह से नाकामयाब हो गए,जिसकी उनसे उम्मीद की जा रही थी। प्रसिद्ध कृष्णा को भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने टेस्ट सीरीज के टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह नहीं मिली है। वहीं रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) गेंदबाजी के दौरान उन्हे चोट भी लग गई थी।

यह भी पढ़ें : रिंकू सिंह अब टेस्ट में करेंगे डेब्यू, तो इन 4 युवा खिलाड़ियों को भी मिला मौका, इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले के लिए टीम इंडिया का ऐलान

कुछ इस तरह रहा है इंटरनेशनल करियर

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर की बात करें तो इंटरनेशनल क्रिकेट में उनके आँकड़े बहुत साधारण रहे है। उन्होंने 2 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए 2 विकेट हासिल किया है। वहीं 17 वनडे मैचों की 17 पारियों में गेंदबाजी करते हुए 29 विकेट अपने नाम किए है,इस दौरान 12 रन देकर 4 विकेट हासिल करना प्रसिद्ध कृष्णा का वनडे मैच के एक पारी सबसे बेस्ट प्रदर्शन रहा है। टी20 फॉर्मेट इन्होंने 5 मैचों में गेंदबाजी करते हुए कुल 8 विकेट झटके है।

यह भी पढ़ें : जिसका करियर बर्बाद करने में धोनी ने नहीं छोड़ी कोई कसर, उसने रणजी में मचाया गदर, तूफानी बल्लेबाजी कर ठोका दोहरा शतक

"