This-Player-Of-Team-India-Wasted-His-Career-Due-To-Girl-And-Drinking

Team India: टीम इंडिया (Team India) में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर किसी भी समय मैच का रुख बदल सकते हैं। हमने कई बार ऐसा मुकाबलों में होते देखा है। लेकिन टीम इंडिया में एक ऐसा भी बल्लेबाज मौजूद है जो अकेले अपने दम पर हारा हुआ मैच भी जिताने का दम रखता है. लेकिन इस खिलाड़ी ने लड़कीबाजी के कारण अपना करियर बर्बाद कर लिया। अब इस बल्लेबाज को टीम इंडिया में खेलने का मौका भी नहीं मिल रहा है।

Team India के इस खिलाड़ी का करियर हुआ बर्बाद

Team India

दरअसल, जिस खिलाड़ी के बारे में हम बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं है, बल्कि टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज, पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw)। पृथ्वी लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। उन्होंने साल 2021 में अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था। आपको बता दें की उन्हें कई बार लड़कीबाजी को लेकर ट्रोल किया जा चुका है. पिछले साल, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें उन्हें एक महिला के साथ हाथापाई करते देखा गया। इन सब घटनाओं का उनके करियर पर काफी असर पड़ा।

विराट कोहली ने 44 के स्कोर पर गंवाया अपना विकेट, तो टूटा अनुष्का शर्मा का दिल, दोनों हाथों से छुपाए अपने आंसू, VIDEO हुआ वायरल

Prithvi Shaw का इंटरनेशनल करियर

Prithvi Shaw

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की क्रिकेट करियर की बात बात करें तो उन्होंने साल 2018 में अपना टेस्ट डेब्यू किया था. उन्होंने 5 टेस्ट मैचों की 9 पारियों में 42.38 की औसत से 339 रन बनाए हैं. वहीं उन्होंने वनडे में 6 मैचों में 31.5 की औसत से 189 रन बनाए हैं. टी20 की बात करें तो उन्होंने अब तक टीम इंडिया (Team India) के लिए सिर्फ एक टी20 मैच खेला है जिसमे वो एक भी रन नहीं बनाए पाए थे. आईपीएल में वो दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं. आईपीएल 2024 के लिए दिल्ली की टीम ने उन्हें रिटेन किया है.

यह भी पढ़ें: शुभमन गिल की जीवनी, उम्र, रिकॉर्ड्स, गर्लफ्रेंड, फैमली, नेटवर्थ और लाइफ से जुड़े कुछ रोचक तथ्य

"