This Player Of Team India, Who Is Continuously Performing Poorly, May Be Out Of The Team After The Second Test Match.

Team India : रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम इस समय में इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की शृंखला खेल रही है। इस सीरीज का दूसरा मैच 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है। भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा यह मैच अंतिम पड़ाव पर पँहुच चुका है। मैच जीतने के लिए भारतीय टीम (Team India) को 4 विकेट चाहिए,जबकि इंग्लैंड को 205 रन बनाने है। इस दौरान फैंस के बीच टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी की खूब चर्चा हो रही है,जो लगातार फ्लॉप हो रहा है। फैंस का यह मानना है की उस खिलाड़ी को अगले मैच से बाहर किया जा सकता है।

बाहर हो सकता है Team India का यह खिलाड़ी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टीम इंडिया (Team India) को मात दे दिया था,जबकि दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम जीत के बेहद करीब है। इस बीच फैंस टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की चर्चा कर रहे है। भारतीय बल्लेबाज दूसरे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में फ्लॉप हो गए और अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में परिवर्तित नहीं कर पाएं। जिसके बाद लोगों का यह मानना है की उन्हे इस शृंखला के आगामी मुकाबलों से भारतीय टीम से बाहर किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : इस खिलाड़ी ने खुद अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी, खराब प्रदर्शन कर टीम से भी गंवाई जगह, अब रोहित-द्रविड़ भी नहीं डालेंगे घास

खराब फार्म से गुजर रहा है भारतीय बल्लेबाज

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) बेहद खराब फार्म से गुजर रहे है। श्रेयस अय्यर के बल्ले से आखिरी अर्धशतकीय पारी दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ निकली थी। उसके बाद से  इनके बल्ले से टेस्ट फॉर्मेट में कोई भी अर्धशतकीय पारी नहीं निकली है। श्रेयस अय्यर ने पिछली 13 पारियों में 19.63 की औसत से 216 रन बनाए है,इस दौरान 35 रन इनका बेस्ट स्कोर रहा है।

टीम इंडिया (Team India) के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के मौजूदा फार्म को देखते हुए उन्हे भारतीय टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। आपको जानकारी के लिए बता दें भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही शृंखला के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान किया जाना अभी बाकी है।

यह भी पढ़ें : जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के जबरा फैन हुए सौरव गांगुली, तारीफ करते हुए BCCI से की ये खास गुजारिश

"