This-Player-Of-Team-Indias-Phone-Stolen-Raises-Concerns-About-Data-Theft

Team India: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का दूसरा मैच जीतकर टीम इंडिया (Team India) ने सीरीज में 1-1 से बराबर कर ली है. सीरीज का तीसरा मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा. दोनों टीमें इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त लेने की कोशिश करेंगी. बीसीसीआई (BCCI) ने बाकी तीन मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. लेकिन इस दौरान टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को बड़ा झटका लगा है. इस खिलाड़ी का फोन चोरी हो गया है.

Team India के खिलाड़ी को लगा झटका

Team India

दरअसल, टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई (BCCI) के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) का फोन कथित तौर पर कोलकाता के बेहाला स्थित उनके आवास से चोरी हो गया। यह घटना तब सामने आई जब गांगुली ने शनिवार, 11 फरवरी को ठाकुरपुकुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। जिस वक्त उनका फोन चोरी हुआ उस वक्त गांगुली घर से बाहर थे। उन्होंने बताया कि शनिवार को उन्होंने अपना फोन घर में एक खास जगह पर छोड़ दिया था और तब से वह गायब है. गांगुली ने अपने फोन के चोरी होने पर चिंता व्यक्त की है.

तीसरा मैच अपने नाम करने चाहेगी Team India

Team India

दूसरा मैच जीतने के बाद अब टीम इंडिया (Team India) सीरीज का तीसरा मैच जीतकर सीरीज में बढ़त लेने की कोशिश करेगी. टीम के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) निजी कारणों से अब पूरी सीरीज के लिए बाहर हो गए हैं. टीम के युवा ओपनिंग बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) फॉर्म में हैं। ऐसे में तीसरे मैच में एक बार फिर उनसे यही उम्मीद होगी. कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इस सीरीज में रन नहीं बना सके हैं. अब फैंस को उनके बल्ले से भी रनों का इंतजार रहेगा.

यह भी पढ़ें: बेहिसाब पैसा कमाते हैं ये 3 भारतीय क्रिकेटर, लेकिन इनके परिवार वाले आज भी भूखे पेट सोने को मजबूर

तीसरे टेस्ट मैच से पहले BCCI ने किया चौंकाने वाला फैसला, बिना एक मैच खेले ही इन दो खिलाड़ियों को किया बाहर

"