This-Player-Wants-To-Become-The-Captain-Of-Chennai-Super-Kings-In-Ipl-2024-Keep-Flattering-Ms-Dhoni

MS Dhoni: क्रिकेट का त्योहार आईपीएल शुरू होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. इस साल आईपीएल काफी दिलचस्प होने वाला है. आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. इस साल कई टीमें नए कप्तानों के साथ मैदान पर उतरने वाली हैं. इसमें मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस का नाम शामिल है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए ये उनका आखिरी आईपीएल सीजन साबित हो सकता है. धोनी के आईपीएल से संन्यास के बाद चेन्नई की टीम को नया कप्तान ढूंढना होगा. लेकिन एक खिलाड़ी ऐसा भी है जो टीम का कप्तान बनने के लिए दिन-रात धोनी के आगे-पीछे करता है.

कप्तान बनने ये खिलाड़ी के लिए करते हैं MS Dhoni की चापलूसी

Ms Dhoni And Rishabh Pant

एमएस धोनी (MS Dhoni) इस समय 42 साल के हैं और इस उम्र में क्रिकेट खेलना बहुत मुश्किल है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ये आईपीएल सीजन धोनी का आखिरी सीजन साबित हो सकता है. ऐसे में अगर वह संन्यास लेते हैं तो टीम को नए कप्तान की जरूरत होगी. इसके लिए टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) धोनी के पीछे खूब पड़ रहे हैं. ऋषभ धोनी को अपने बड़े भाई की तरह मानते हैं और उनके काफी करीब हैं। हाल ही में दोनों को दुबई में एक साथ देखा गया था. सीएसके की कप्तानी लेने के लिए पंत हमेशा धोनी के करीब रहते हैं।

आखिरी बार आईपीएल में नजर आएंगे MS Dhoni

Ms Dhoni

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी कप्तानी में चीनी की टीम को पांच बार आईपीएल में चैंपियन बनाया है. माहि फिलहाल 42 साल के हैं. लेकिन उन्होंने साबित कर दिया है कि उम्र का उन पर कोई असर नहीं होता है। इस उम्र में किसी भी खिलाड़ी के लिए क्रिकेट खेलना बहुत मुश्किल होता है. माही जिस तरह से विकेटों के बीच दौर लगाते हैं उसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि माही 42 साल के हैं. लेकिन उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए आईपीएल 2024 (IPL 2024) उनका आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है.

यह भी पढ़ें: पहले टेस्ट की प्लेइंग 11 देख समझ से परे है रोहित शर्मा के ये 2 फैसले, इन खिलाड़ियों को मौका देकर की बड़ी गलती

पहले 7 फीट के गेंदबाज ने नेपाल पर बरपाया कहर, फिर बल्लेबाजों ने जमाया रंग, पाकिस्तान ने 54 रनों से विश्व कप में दर्ज की दूसरी जीत

"