This-Player-Was-The-Perfect-Replacement-Of-Virat-Kohli-But-Did-Not-Get-The-Chance-In-Team

Virat Kohli: टीम इंडिया (Team India) को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा. बीसीसीआई (BCCI) ने पहले दो मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी है. लेकिन टीम के सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने निजी कारणों का हवाला देते हुए पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट के पहले दो मैचों से नाम वापस लेने के बाद रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम में मौका दिया गया है. इसी बीच एक खिलाड़ी का टीम इंडिया में खेलने का सपना फिर टूट गया है.

Virat Kohli की जगह इस खिलाड़ी को नहीं मिला मौका

Virat Kohli

इंग्लैंड के खिलाफ टीम में युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने निजी कारणों से पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि उनकी जगह टीम में रजत पाटीदार (Rajat Patidar) को मौका दिया जा सकता है. लेकिन एक बार फिर सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को टीम इंडिया (Team India) में खेलने का मौका नहीं मिला है. सरफराज ने घरेलू क्रिकेट में अच्छा क्रिकेट खेला है. इसके बावजूद उन्हें अब तक टीम में खेलने का मौका नहीं मिला है.

Sarfaraz Khan के क्रिकेट आंकड़ें

Sarfaraz Khan

सरफराज खान (Sarfaraz Khan) मुंबई के लिए घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। घरेलू क्रिकेट में उनके आंकड़े काफी शानदार हैं. उन्होंने अब तक 44 फर्स्ट क्लास मैचों में 68.20 की बेहतरीन औसत से 3751 रन बनाए हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 301 रन है। उन्होंने अब तक 37 लिस्ट ए क्रिकेट भी खेला है जिसमें उन्होंने 34.94 की औसत से 629 रन बनाए हैं और उनका सर्वाधिक स्कोर 117 रहा है। पिछले साल उन्होंने आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेला था। इस साल उन्हें किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है.

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश को हल्के में लेकर चुनी गई टेस्ट टीम, गिल बने कप्तान, तो पुजारा-ईशांत समेत 8 बुजुर्ग खिलाड़ियों की वापसी

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित, ईशान कप्तान, इन 6 खिलाड़ियों को मिला डेब्यू

"