This Player, Who Is Continuously Proving To Be A Flop, Is Still Getting Opportunities In Team India.

Team India : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला का दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से विशाखापत्तनम में खेला जा रहा है। इस मैच में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम की स्थिति मजबूत दिखाई दे रही है। इस बीच फैंस टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी की चर्चा कर रहे है,जो लगातार फ्लॉप साबित हो रहा है की उसके बाद भी उसे भारतीय टीम (Team India) के प्लेइंग इलेवन में लगातार मौका दिया जा रहा है। फैंस टीम इंडिया के उस खिलाड़ी के प्रदर्शन की खूब आलोचना कर रहे है।

लगातार फ्लॉप हो रहा Team India का यह खिलाड़ी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 2 फरवरी से खेले जा रहे मुकाबले में टीम इंडिया का पलड़ा भारी लग रहा है। इस मैच में दोनों पारियों में बल्लेबाजी करने के बाद भारतीय टीम (Team India) ने इंग्लैंड को 399 रन का लक्ष्य दिया है। इस लक्ष्य का पीछा कर रही इंग्लैंड की टीम ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट के नुकसान पर 67 रन बना लिए थे।

इस दौरान फैंस के बीच भारतीय टीम (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत के प्रदर्शन की खूब चर्चा की जा रही है,जो लगातार फ्लॉप साबित हो रहे है। अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए भी केएस भरत ने खराब प्रदर्शन  करते हुए सबको निराश किया।

यह भी पढ़ें : इंग्लैंड के खिलाफ भारत की लाज बचाने वाले यशस्वी पर बरसे गौतम गंभीर, जायसवाल के खिलाफ जमकर उगला जहर

ऐसा रहा है टेस्ट करियर

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat) टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही शृंखला में भी खराब प्रदर्शन कर रहे है। खेले गए दोनों मुकाबलों में वह उस तरह का प्रदर्शन करने में सफल नहीं हो पाए जिसके लिए उन्हे जाना जाता है।

केएस भरत (KS Bharat) ने अपने पूरे टेस्ट करियर में बहुत साधारण प्रदर्शन किया है। उन्होंने अब तक खेले गए 7 टेस्ट मैचों की 12 पारियों में 2 221 रन 0.09 की औसत सेबनाए है। इस दौरान केएस भरत अभी तक कोई भी अर्धशतकीय पारी नहीं खेल पाए है। इनका बेस्ट स्कोर 44 रन रहा है,जिसे इन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाया है।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने आनन-फानन में गिरवी रखा लॉस एंजेलिस वाला 166 करोड़ का बंगला, इस बड़ी वजह से लिया ये फैसला 

"