This Powerful Batsman Of Team India Was Out Of The Last 3 Test Matches Of Ind Vs Eng Series.

IND VS ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम के स्क्वाड का ऐलान कर दिया गया है। टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली आगामी 3 टेस्ट मुकाबले के लिए चुने गए स्क्वाड में भी भारतीय टीम हिस्सा नहीं बने है। जबकि टीम इंडिया का एक खिलाड़ी जो लगातार फ्लॉप साबित हो रहा था,उसे भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच खेले जाने वाले सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड से बाहर कर दिया गया है।

IND VS ENG: टीम इंडिया बाहर हुआ धाकड़ खिलाड़ी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले 2 टेस्ट मैचों के बाद यह शृंखला 1-1 की बराबरी पर रुकी हुई है। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा,इस बीच  शृंखला के शेष 3 टेस्ट मैचों के लिए भी भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड का टीम के चयनकर्ताओं ने ऐलान कर दिया है।

जिसमें लगातार फ्लॉप प्रदर्शन कर रहे भारतीय टीम (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का नाम नहीं है। हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है की भारतीय बल्लेबाज फिट नहीं है लेकिन बीसीसीआई ने श्रेयस अय्यर के चयन न होने पर कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें : मोहम्मद रिजवान के सिर चढ़ कर बोला घमंड, विराट कोहली पर दिया बेतुका बयान, बोले – ‘वो बस एक मामूली खिलाड़ी है..’

हर मौके पर फ्लॉप हो रहा था यह खिलाड़ी

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का टेस्ट फॉर्मेट में हालिया प्रदर्शन बेहद खराब रहा है। इस फॉर्मेट में अपने डेब्यू मैच में ही शतकीय पारी खेलने वाले श्रेयस अय्यर के बल्ले से इस प्रारूप की पिछली 13 पारियों में सिर्फ 216 रन निकले है।इस दौरान भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर  कोई भी अर्धशतकीय पारी नहीं खेल पाए है।

भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच खेली जा रही मौजूदा शृंखला में भी टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बहुत साधारण प्रदर्शन किया,इन्होंने 2 टेस्ट मैचों की 4 पारियों में 26 की औसत से 104 रन बनाए है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारतीय बल्लेबाज अनफिट है इसी कारण उनके नाम पर विचार नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें : IPL 2024 Schedule: यहां जानिए आईपीएल 2024 शेड्यूल, डेट, टाइमिंग, वेन्यू, टीम स्क्वॉड, कैप्टन, मैच लिस्ट और लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल्स

"