This Powerful Fast Bowler Of Team India Can Play In The Third Test Match Of Ind Vs Eng.

IND vs ENG : इन दिनों रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई भारतीय टीम इंग्लैंड के विरुद्ध 5 टेस्ट मैचों की शृंखला खेल रही है। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही इस शृंखला के पहले 2 टेस्ट मैच खेले जा चुके है। जिसमें दोनों टीमों ने 1-1 मैच जीता है। अब दोनों टीमों के बीच राजकोट में 15 फरवरी से तीसरा मैच खेला जाएगा। अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने अभी तक टीम के स्क्वाड का ऐलान नहीं किया है,इस बीच फैंस यह चर्चा तेजी से कर रहे है की टीम इंडिया (Team India) का धाकड़ तेज गेंदबाज तीसरे टेस्ट मैच में खेलता हुआ दिखाई दे सकता है।

IND vs ENG : तीसरा टेस्ट मैच खेलेगा भारत का ये गेंदबाज

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड का ऐलान किया गया था। इस सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया के चयनकर्ता कभी भी स्क्वाड का ऐलान कर सकते है। इस बीच ऐसी खबरे भी चल रही थी की दूसरे टेस्ट मैच के हीरो रहे भारतीय टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को तीसरे टेस्ट मैच में आराम दिया जा सकता है लेकिन अब यह खबर सामने आ रही है की वह 15 फरवरी से राजकोट में खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए दिखाई दे सकते है।

यह भी पढ़ें : जडेजा-अश्विन का करियर बर्बाद कर देगा ये खतरनाक ऑलराउंडर! अजीत अगरकर अगली सीरीज में कराएंगे डेब्यू

शानदार फार्म में नजर आ रहा है भारतीय गेंदबाज

Ind Vs Eng
Ind Vs Eng

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले 2 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने सीरीज के पहले 2 मैचों की 4 पारियों में गेंदबाजी करते हुए कुल 15 विकेट हासिल किए है। इस दौरान दूसरे टेस्ट मैच की पहली में 45 रन देकर 6 विकेट हासिल करना इनका इस सीरीज का बेस्ट प्रदर्शन रहा है। शानदार फार्म में चल रहे भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को लेकर ऐसी खबरें है की वह राजकोट में खेले जाने वाले टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम का हिस्सा हो सकते है।

यह भी पढ़ें : श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, तिलक वर्मा कप्तान, सचिन दास समेत 8 खिलाड़ियों को मिला डेब्यू

"