This Senior Player Rules His Own Will In Team India And Ignores Even Rohit And Dravid.

Team India : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की शृंखला 25 जनवरी से हैदराबाद में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के साथ ही इस बड़ी शृंखला का आगाज हो चुका है। इस महत्वपूर्ण सीरीज का अंतिम मैच 7 मार्च से खेला जाना है। इस बीच भारतीय फैंस टीम इंडिया के महत्वपूर्ण खिलाड़ी की चर्चा कर रहे है,जिसका कप्तान न रहते हुए भी भारतीय टीम (Team India) में खूब चलती है। भारतीय टीम के उस खिलाड़ी के सुझाव पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को भी अमल करते हुए देखा गया है।

महत्वपूर्ण है Team India का यह खिलाड़ी

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी को लेकर फैंस इन दिनों बातचीत कर रहे है,वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) है। फैंस के अनुसार विराट कोहली बल्लेबाजी के साथ-साथ अपने कप्तानी के समय अनुभवों को भी भारतीय टीम के साथसाझा करते है। विराट कोहली को कई बार मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सुझाव देते हुए देखा गया है और फैंस का यह भी मानना है की रोहित शर्मा उनके सुझावों को मानते भी है। मौजूदा समय में दिग्गज क्रिकेटर कोहली भारतीय टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी माने जाते है।

यह भी पढ़ें : पहले 7 फीट के गेंदबाज ने नेपाल पर बरपाया कहर, फिर बल्लेबाजों ने जमाया रंग, पाकिस्तान ने 54 रनों से विश्व कप में दर्ज की दूसरी जीत

इस मैच से करेंगे टीम इंडिया में वापसी

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही शृंखला के पहले दो टेस्ट मैचों में टीम इंडिया के स्क्वाड का हिस्सा थे लेकिन निजी कारणों के चलते उन्होंने पहले दो मुकाबलों से ब्रेक ले लिया। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली शृंखला के अंतिम तीन मैचों के स्क्वाड में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के वापसी की उम्मीद की जा रही है।

फैंस के अनुसार टीम इंडिया (Team India) विराट कोहली (Virat Kohli) इस शृंखला के तीसरे मैच में भारतीय टीम के लिए वापसी कर सकते है। विराट कोहली ने हाल ही में अफगानिस्तान के खिलाफ खेली गई 3 टी20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया के टी20 टीम में 14 महीनों के लंबे अंतराल बाद वापसी की थी।

यह भी पढ़ें ; रोहित की चाल, अश्विन ने किया कमाल, अंग्रेज ओपनर को OUT करने के लिए ऐसे बुना जाल, VIDEO हुआ वायरल

"