This Young Batsman Of Team India Is Scoring Runs At An Average Of Around 50 In Tests.

Team India : टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत दिसंबर 2022 में हुए कर दुर्घटना के बाद से ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। ऋषभ फिलहाल अपने फिटनेस को वापस पाने के लिए नेशनल क्रिकेट अकादमी में जमकर मेहनत कर रहे हैं इस बीच उनकी गैर हाजिरी में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर रहा है,टीम इंडिया का युवा खिलाड़ी विरोधी टीम के गेंदबाजों की खूब धुलाई कर रहा है। आगे भारतीय टीम (Team India) के उस युवा बल्लेबाज के बारे में विस्तार से बताने वाले है।

Team India का यह खिलाड़ी कर रहा है शानदार प्रदर्शन

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जाने वाली 5 टेस्ट मैचों की श्रृंखला का आगाज हो चुका है। 25 जनवरी से खेले जा रहे पहले मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने तबतोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए फैंस भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की याद दिला दी।

यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 74 गेंदों का सामना करते हुए पहली पारी में 80 रन बनाए है। इस दौरान उनके बल्ले से 3 छक्के और 8 चौके निकले,उनकी स्ट्राइक रेट 108.11 की रही। अपनी ताबड़तोड़ पारी से यशस्वी जायसवाल ने टीम इंडिया (Team India) को शानदार शुरुआत दिलाई।

यह भी पढें : इंग्लैंड के खिलाफ आर अश्विन और रविंद्र जडेजा ने रचा इतिहास, कुंबले-भज्जी को पछाड़ सुनहरों अक्षरों में दर्ज करवाया अपना नाम

ऐसा रहा है टेस्ट में प्रदर्शन

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के युवा बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल (Yashasvi Jaiswal) का टेस्ट करियर बहुत शानदार रहा है। इन्होंने अब तक पांच टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व किया है। 5 मैचों की 8 पारियों में 49.50 की औसत से 396 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतकीय और दो अर्धशतकीय पारी निकली है। 

उन्होंने अपने डेब्यू मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में ही 171 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी, यह पारी टेस्ट क्रिकेट में इनकी अब तक की सबसे बेस्ट इनिंग रही है। फैंस का यह मानना है की यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) भविष्य में भारतीय टीम (Team India) के स्टार क्रिकेटर बन सकते है।

यह भी पढें : “इनकी जो गेंद है वो…”, वर्ल्ड कप के बाद अब इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय गेंदबाजों को दी गई अलग गेंद! पाकिस्तानी दिग्गज का दावा

"