This Young Bowler Is Out Of Team India, Could Not Take Advantage Of The Opportunity He Got

Team India : इन दिनों भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 5 टेस्ट मैचों की एक बड़ी शृंखला खेली जा रही है। सीरीज के पहले 2 टेस्ट मैचों में दोनों ही टीमो को एक-एक मैच में जीत हासिल हुई है। शृंखला का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। इस दौरान फैंस के बीच टीम इंडिया (Team India) के एक युवा गेंदबाज की खूब चर्चा की जा रही है जिसे भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने खूब मौका दिया लेकिन मिले अवसर पर वह खिलाड़ी फायदा नहीं उठा पाया और अब उसे भारतीय टीम से बाहर कर दिया गया है।

Team India से बाहर हुआ है यह खिलाड़ी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही टेस्ट शृंखला के बीच कुछ भारतीय फैंस टीम इंडिया (Team India) के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) की चर्चा कर रहे है,जो इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे है। हालांकि प्रसिद्ध कृष्णा को रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) के एक मैच के दौरान चोट लग गई थी।

जिसके चलते उन्हे घरेलू टूर्नामेंट से भी बाहर होना पड़ा है। फैंस का यह मानना है की भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज को टीम प्रबंधन ने खूब मौके दिए लेकिन वह उम्दा प्रदर्शन करने में विफल रहे है। फैंस के अनुसार इनका टीम इंडिया (Team India) में वापसी करने के लिए घरेलू क्रिकेट में उत्कृष्ट प्रदर्शन करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : IPL 2024 Schedule: यहां जानिए आईपीएल 2024 शेड्यूल, डेट, टाइमिंग, वेन्यू, टीम स्क्वॉड, कैप्टन, मैच लिस्ट और लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल्स

ऐसा रहा है इंटरनेशनल करियर

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) तीनों फॉर्मेट में भारतीय टीम के लिए डेब्यू कर चुके है। हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में इन्हे टेस्ट में डेब्यू करने का मौका मिला लेकिन इनका प्रदर्शन बेहद साधारण रहा,इन्हे 2 टेस्ट मैचों की 3 पारियों में 2 ही विकेट हासिल कर पाए। टी20 फॉर्मेट में भी  यह कुछ खास कमाल नहीं कर पाए है इन्होंने 5 टी20 मैचों की 5 पारियों में कुल 8 विकेट लिए है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई घरेलू टी20 सीरीज के दौरान यह बहुत महंगे साबित हुए जिसके कारण इन्हे टी20 टीम से बाहर कर दिया गया था।

वनडे क्रिकेट में टीम इंडिया (Team India) के युवा तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) का प्रदर्शन ठीक रहा है,इन्होंने 17 वनडे मैचों की 17 पारियों में गेंदबाजी करते हुए कुल 29 विकेट अपने नाम किए है। इस दौरान 12 रन देकर 4 विकेट हासिल करना इनका एक पारी में बेस्ट प्रदर्शन रहा है।

यह भी पढ़ें : पथुम निसंका ने अफगानिस्तान के खिलाफ मचाया धमाका, महज इतने गेंदों में ठोका दोहरा शतक, तो सनथ जयसूर्या ने खड़े होकर बजाई ताली

"