This Young Bowler Was Dropped From Team India'S Test Team Without Playing

Team India : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी 2024 से राजकोट में खेला जाएगा। भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने बचे हए 3 टेस्ट मैचों के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में  17 सदस्यी भारतीय टीम के दल ऐलान कर दिया गया है। अंतिम 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड में भारतीय टीम के एक खिलाड़ी का नाम नहीं है जो पहले दो टेस्ट मैचों के स्क्वाड में शामिल था लेकिन दोनों टेस्ट मैचों में वह अंतिम-11 में शामिल नहीं था,उसके बावजूद उस खिलाड़ी को भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड से बाहर कर दिया गया।

बिना खेले Team India से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड का ऐलान कर दिया है। पहले 2 टेस्ट मैचों के भारतीय टीम के स्क्वाड में शामिल युवा तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) को अंतिम 3 टेस्ट मैचों के भारतीय दल में नहीं चुना गया है।

जैसा की हमने आपको पहले ही बताया की तेज गेंदबाज इस शृंखला के पहले 2 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम (Team India) के प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं है,उसके बाद भी उन्हे स्क्वाड से बाहर कर दिया गया है। हालांकि आवेश खान (Avesh Khan) भारतीय टीम के दल में होने के बावजूद रणजी ट्रॉफी 2024 में अपने टीम मध्यप्रदेश के लिए खेलते हुए नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत को फूटी आंख नहीं सुहाती है दीपिका पादुकोण, कभी एक्ट्रेस के मेंटल हेल्थ अवेयरनेस प्रोगाम को बताया था धंधा

ऐसा रहा है प्रथम श्रेणी क्रिकेट में प्रदर्शन

Team India
Team India

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) को भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही शृंखला के अंतिम 3 टेस्ट मैचों के स्क्वाड से बाहर कर दिया गया है। भारतीय तेज गेंदबाज आवेश खान दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल थे।

आवेश खान (Avesh Khan) का अभी तक भारतीय टीम (Team India) के लिए टेस्ट में डेब्यू नहीं हुआ है लेकिन उनका प्रथम श्रेणी प्रदर्शन शानदार रहा है,उन्होंने 40 फर्स्ट क्लास मैच की 70 पारियों में गेंदबाजी के दौरान 155 विकेट हासिल किए है। इस दौरान उन्होंने 8 बार 5 विकेट अपने नाम किया है,24 रन देकर 4 विकेट हासिल करना उनका अब तक का बेस्ट प्रदर्शन रहा है।

यह भी पढ़ें : IPL 2024 Schedule: यहां जानिए आईपीएल 2024 शेड्यूल, डेट, टाइमिंग, वेन्यू, टीम स्क्वॉड, कैप्टन, मैच लिस्ट और लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल्स

"