This Young Player Of Team India May Get A Place In The Team'S Squad In The T20 World Cup 2024.

Team India : इस साल जून महीने में आईसीसी का अगला टूर्नामेंट टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) का आयोजन किया जाएगा,जिसकी मेजबानी संयुक्त राज्य अमेरिका और वेस्टइंडीज करेगी। जून में खेले जाने वाले आईसीसी के अगले टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी 20 टीमों ने अभी से अपनी प्लानिंग शुरू कर दी है। इस बीच भारतीय फैंस के बीच एक युवा खिलाड़ी की खूब चर्चा हो रही है। फैंस का यह मानना है की इस खिलाड़ी को टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में जगह मिल सकती है।

युवा खिलाड़ी को मिल सकती है Team India में जगह

Team India
Team India

इस साल जून 2024 मे वेस्टइंडीज तथा संयुक्त राज्य अमेरिका की मेजबानी में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में टीम इंडिया (Team India) के युवा खिलाड़ी सचिन दास (Sachin Dhas) को भारतीय टीम के स्क्वाड में टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की जगह शामिल किया जा सकता है। कुछ फैंस के बीच इस तरह की चर्चा चल रही है। सचिन दास मौजूदा समय में दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी में खेले जा रहे अन्डर-19 विश्व कप 2024 (U19 World Cup 2024) में शानदार प्रदर्शन कर रहे है और भारतीय टीम को फाइनल में पँहुचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

यह भी पढ़ें : “उसने हमसे..” MI के हेड कोच ने किया बड़ा खुलासा, बताया आखिर किस वजह से रोहित से छिनी कप्तानी और हार्दिक को बनाया कप्तान 

शानदार फार्म में चल रहा है टीम इंडिया का स्टार

Sachin Has
Sachin Has

दक्षिण अफ्रीका की मेजबानी में मौजूदा समय में खेले जा रहे अन्डर-19 विश्व कप 2024 (U19 World Cup 2024) में टीम इंडिया (Team India) का युवा खिलाड़ी सचिन दास (Sachin Dhas) शानदार प्रदर्शन कर रहे है। 6 फरवरी 2024 को इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को जीत दिलाने में सचिन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने इस मैच में 95 गेंदों में 96 रन की पारी खेलकर भारतीय टीम को जीत दिलाने में अपना यहां योगदान दिया।

इस टूर्नामेंट में उन्होंने अब तक 6 मैचों की 6 पारियों में 73.5 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 294 रन बनाए है। इस दौरान इनके बल्ले से एक शतकीय और एक अर्धशतकीय पारी निकली है। 116 रनों की पारी इनकी एक पारी में बेस्ट स्कोर है। कुछ फैंस के अनुसार इन्हे जल्द ही भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड में एंट्री मिल सकती है।

यह भी पढ़ें : “उसने मेरी बात नहीं मानी…”, राहुल द्रविड़ ने ईशान किशन को बाहर करने पर तोड़ी चुप्पी, बताया वापसी के लिए करना होगा ये काम

"