Video-Rohit-Sharma-Imitates-Virat-Kohli-You-Wont-Be-Able-To-Stop-Laughing

Rohit Sharma: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है। भारत ने इस मैच में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है. आपको बता दें कि टीम के सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है, लेकिन कोहली के बिना भी टीम इंडिया (Team India) अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस मैच से पहले बीसीसीआई (BCCI) ने एक अवॉर्ड समारोह का आयोजन किया था. इस अवॉर्ड समारोह में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने विराट कोहली की नकल उतारी. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

Rohit Sharma ने उतारी Virat Kohli की नकल

Rohit Sharma

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) 23 जनवरी को हैदराबाद में बीसीसीआई के अवॉर्ड समारोह में पहुंचे थे. रोहित का अपने साथी विराट कोहली (Virat Kohli)  की नकल करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ। एंकर के रिक्वेस्ट के बाद, रोहित ने अपने पुल शॉट, जसप्रित बुमराह की गेंदबाजी एक्शन, सूर्यकुमार यादव के स्कूप शॉट और एमएस धोनी के हेलीकॉप्टर शॉट की नकल की। उन्होंने विकेट लेने के बाद विराट कोहली की नकल भी उतारी और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

घर पर समय बिता रहे Virat Kohli

Virat Kohli

टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीसीसीआई को निजी कारणों का हवाला देते हुए पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है। विराट इस समय अपने घर पर समय बिता रहे हैं। आपको बता दें कि अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भी आमंत्रित किया गया था. लेकिन दोनों वहां भी नहीं पहुंचे. विराट 23 जनवरी को आयोजित बीसीसीआई अवॉर्ड कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुए थे. खबरें ये भी हैं कि विराट एक बार फिर पिता बनने वाले हैं. ऐसे में अब वो बाकी बचे मैचों से भी नाम वापस ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें: कोहली की कप्तानी में बब्बर शेर थे ये 3 भारतीय खिलाड़ी, लेकिन रोहित युग में बन गए भीगी बिल्ली

भारत को मिला विराट कोहली से भी खतरनाक खिलाड़ी, रणजी में मचा रहा है कोहराम, जल्द टीम इंडिया में लेगा एंट्री

"