Virat Kohli Danced Fiercely In Ind Vs Sa Match, Video Goes Viral

Virat Kohli : भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली गई 2 टेस्ट मैचों की शृंखला 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुई। सीरीज का पहला मुकाबला मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने पारी और 32 रनों के अंतर से जीत लिया,जबकि दूसरा मैच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने 7 विकेट से अपने नाम किया। जब मैच समाप्त होने के बाद दोनों टीमें ट्रॉफी शेयर करते हुए एक साथ फोटो खिंचाने के लिए इक्कठा हुई। उस समय विराट कोहली (Virat Kohli) एक अलग अंदाज में नजर आयें,उन्होंने भांगड़ा किया और दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर को मुक्का दिखाते नजर आयें विराट का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Virat Kohli ने किया भांगड़ा

Virat Kohli With The Hole Team
Virat Kohli With The Hole Team

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले गए दो टेस्ट मैचों की सीरीज जब 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुई,उसके बाद जब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम और डीन एल्गर की अगुवाई वाली मेजबान दक्षिण अफ्रीका की टीम ट्रॉफी शेयर करते हुए फोटो खिंचाने के लिए आई। उस समय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने पहले भांगड़ा पोज दिया। उसके बाद दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान डीन एल्गर की ओर मुक्का दिखाने का पोज दिया। जिसको देखकर दोनों ही टेयमों के खिलाड़ियों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो,,

यह भी पढ़े,,विराट कोहली ने फिर जीता करोड़ों भारतवासियों का दिल, आखिरी मैच खेलने वाले डीन एल्गर को दिया खास तोहफा, इस खूबसूरत पल का VIDEO हुआ वायरल

दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की शानदार जीत

Team India
Team India

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले गए 2 टेस्ट मैचों की शृंखला में रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम पहली बार प्रोटियाज की धरती पर शृंखला जीतने के इरादे से उतरी थी। पहेल टेस्ट में टीम इंडिया (Team India) अच्छा प्रदर्शन करने में पूरी तरह से विफल रही और मुकाबले को पारी और 32 रनों के बड़े अंतर से हार गई। जब दोनों टीमें केपटाउन में एक बार फिर से आमने-सामने हुई तब भारतीय टीम ने मेजबान को पहली पारी में 55 के स्कोर पर ऑलआउट कर दिया और 153 रन बनाकर 98 रनों की लीड हासिल कर लिया।

उसके बाद दूसरी पारी में दक्षिण अफ्रीका टीम के बल्लेबाज एडेन मार्करम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 103 गेंदों में 106 रनों की पारी खेली उसके बाद भी भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका को 176 रनों पर निपटा दिया। जिसके बाद भारतीय टीम को 79 रनों का आसान सा लक्ष्य मिला जिसके भारतीय टीम ने 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया और मुकाबला 7 विकेट से अपने नाम किया। भरट की ओर से विराट कोहली (Virat Kohli) ने सीरीज में सबसे ज्यादा 172 रन बनाए,जबकि जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 12 विकेट हासिल किए।

यह भी पढ़े,,इस अफ्रीकी श्री राम के भक्त का विराट कोहली ने बनाया दिन, हार थमाने के बाद दिया खास तोहफा, दिग्गज के खुशी का नहीं रहा ठिकाना

"