Virat Kohli Played A Down The Ground Shot Against Naveen Ul Haq Reminded Him Of Haris Rauf

Virat Kohli: भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच की अगर बात करें तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। पहले बल्लेबाजी का न्योता पाकर खेलने उतरी अफगान टीम ने 20 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 172 रनों का स्कोर खड़ा किया। जवाब में मेजबान टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। हालांकि इसके बाद खेलने उतरे विराट कोहली (Virat Kohli) ने आते ही ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। उन्होंने आते ही चौकों की बरसात कर दी। इस दौरान इस स्टार बल्लेबाज ने नवीन उल हक की गेंद पर सामने की तरफ एक बेहद शानदार शॉट खेला जिसने हारिस राउफ को लगाए छक्के की याद दिला दी।

Virat Kohli ने हारिस राउफ की गेंद पर लगाए छक्के की दिलाई याद

Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय टीम अफगानिस्तान (IND vs AFG) के विरुद्ध दूसरा टी20 मुकाबला खेलने उतरी है। उनके सामने एक चुनौतीपूर्ण लक्ष्य है। हालांकि सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शून्य के स्कोर पर फजलहक फरूकी की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। मुश्किल में दिख रही टीम इंडिया को संभालने का काम विराट कोहली (Virat Kohli) ने किया। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने क्रीज पर कदम रखते ही विपक्षी गेंदबाजों पर प्रहार करना शुरु किया। अपनी पारी के दौरान उन्होंने नवीन उल हक की एक गेंद पर सामने की तरफ चौका जड़ा। ये उसी तरह का शॉट था जैसा उन्होंने 2022 टी20 वर्ल्ड में पाकिस्तान के खिलाफ हारिस राउफ की गेंद पर लगाया था। इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: अर्जुन तेंदुलकर ने पापा सचिन की कटवाई नाक, बच्चों जैसी टीम के आगे पहले गेंद फिर बल्ले से करवाई अपनी कुटाई

पहले खेलकर अफगानिस्तान ने बनाए थे इतने रन

Gulbadin Naib
Gulbadin Naib

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 14 जनवरी को भारत और अफगानिस्तान दूसरे टी20 में आमने-सामने है। सिक्का उछला और टीम इंडिया के पक्ष में गिरा। कप्तान रोहित शर्मा ने पहले मेहमान टीम को बैटिंग का न्योता दिया। पहले खेलते हुए अफगान टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। रहमनुल्ला गुरबाज 14 तो वहीं इब्राहिम जादरान 8 रन बनाकर चलते बने। वहीं इसके तुरंत बाद अजमतुल्ला ओमरजाई भी 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। हालांकि इसके बाद तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए गुलबदिन नईब ने 35 गेंदों पर 57 रन ठोके। उनकी इस पारी के दम पर अफगानिस्तान ने भारतीय टीम के सामने 173 रनों का लक्ष्य रखा। भारतीय गेंदबाजी की अगर बात करें तो अर्शदीप सिंह ने सबसे अधिक 3 विकेट चटकाए।

 

1 महीने के अंदर अर्श से सीधे फर्श पर आ गया इस भारतीय खिलाड़ी का करियर, अब संन्यास ही बचा आखिरी विकल्प

"