Virat Kohli Practiced Bowling Bumrah Deliberately Gave Wide Fun Banter Went Viral On Social Media

Virat Kohli: भारतीय टीम आज यानि 2 नवंबर को श्रीलंका के खिलाफ विश्व कप 2023 (ICC World Cup 2023) का मुकाबला खेलने उतरी है। इस मैच में उनकी कोशिश जीत के साथ सेमीफाइनल में करने की होगी। उनकी प्लेइंग इलेवन की अगर बात करें तो हार्दिक पांड्या इस मैच में भी नहीं खेल रहे। इस मैच में टॉस हारकर पहले खेलते हुए भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही। कप्तान रोहित शर्मा केवल 4 रन बनाकर आउट हो गए।

हालांकि इसके बाद शुभमन गिल और विराट कोहली (Virat Kohli) ने टीम को संभाला। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। दरअसल मैच से पहले कोहली गेंदबाजी कर रहे थे। उस दौरान जसप्रीत बुमराह के साथ एक दिलचस्प वाकया हुआ।

Virat Kohli और बुमराह की मैच से पहली मस्ती

Virat Kohli
Virat Kohli

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में आज यानि 2 नवंबर को भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। एक तरफ जहां टीम इंडिया की कोशिश इस मैच को जीतकर औपचारिक तौर पर टूर्नामेंट से सेमीफाइनल में जगह बनाने की होगी। वहीं दूसरी ओर श्रीलंका ये चाहेगी कि भारत को हराकर टूर्नामेंट में बनी रहे। इस मैच से पहले टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) ने गेंदबाजी का अभ्यास किया। इस दौरान उनके साथ टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह नजर आए। कोहली ने उनसे गेंद लेकर बॉलिंग की, तब बुमराह ने उसे वाइड दे दिया। इस पर कोहली (Virat Kohli) काफी निराश दिखे।

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2023 में कमेंट्री कर रहे भारत के इन पूर्व खिलाड़ियों की पत्नियां हैं बेहद खूबसूरत, जिनके आगे एक्ट्रेस भी पड़ जाती फीकी

टीम इंडिया श्रीलंका के खिलाफ मजबूत स्थिति में

Virat Kohli
Virat Kohli

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup 2023) के तहत भारत और श्रीलंका (IND vs SL) की टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेलने उतरी हैं। सिक्का उछला और श्रीलंका के पक्ष में गिरा। कप्तान कुसल मेंडिस ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग चुनी। पहले खेलने उतरी टीम इंडिया को इस बार शुरुआत अच्छी नहीं मिली। केवल 4 रनों के स्कोर पर उन्होंने अपना पहला विकेट गंवा दिया। हालांकि इसके बाद शुभमन गिल और विराट कोहली (Virat Kohli) ने अब तक कोई विकेट गिरने नहीं दिया। कोहली अपने 49वें एकदिवसीय शतक की ओर धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं।

 

फैंस के लिए बुरी खबर, सूर्यकुमार यादव वर्ल्ड कप से बाहर, ये खतरनाक खिलाड़ी करेगा रिप्लेस