Virat Kohli-Rahane May Return To Team India In The Last 3 Test Matches Of The England Series. See The Possible Squad.

Team India : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के बचे हुए 3 मैचों के लिए भारतीय टीम के चयनकर्ता जल्द ही टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान कर सकते है। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच में 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाना है। इस दौरान फैंस बचे हुए 3 टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया (Team India) की स्क्वाड किस प्रकार हो सकती? इसको लेकर खूब चर्चा कर रहे है। आगे हम इस पर विस्तार से चर्चा करने वाले है।

यह खिलाड़ी होंगे Team India से बाहर

Team India
Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम (Team India) के चयनकर्ताओं ने केवल पहले दो टेस्ट मैचों के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान किया था। शृंखला के शेष 3 मैचों के लिए जल्द ही भारतीय टीम के दल का ऐलान किया जा सकता है। इस बीच कुछ फैंस का यह कहना है की भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर और रजत पाटीदार,विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत और तेज गेंदबाज मुकेश कुमार खराब प्रदर्शन को देखते हुए उन्हे टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : वेस्टइंडीज के बाद दक्षिण अफ्रीका ने तोड़ा ऑस्ट्रेलिया का घमंड, 140 साल के इतिहास में पहली बार हुआ ये कारनामा

इन खिलाड़ियों की होगी भारतीय टीम में वापसी

Team India
Team India

इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के बचे हुए 3 मुकाबलों में भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड में फैंस का यह मानना है की भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली(Virat Kohli),अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की वापसी हो सकती है। वहीं सरफराज खान के साथ-साथ उनके छोटे भाई मुशीर खान को भी भारतीय टीम के स्क्वाड में चयनित किया जा सकता है।

जबकि कुछ लोगों का यह भी मानना है की भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा की भी भारतीय टीम के स्क्वाड में लबे समय बाद वापसी हो सकती है। आइए देखते भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के अंतिम 3 टेस्ट मैचों में टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है?

इंग्लैंड सीरीज के बचे हुए 3 मुकाबलों के लिए टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

रोहित शर्मा(कप्तान),यशस्वी जायसवाल,शुभमन गिल,विराट कोहली,अजिंक्य रहाणे,केएल राहुल,ऋद्धिमान साहा,ध्रुव जूरेल,सरफराज खान,वाशिंगटन सुंदर,अक्षर पटेल,आर अश्विन,कुलदीप यादव,मुशीर खान,जसप्रीत बुमराह,मोहम्मद सिराज,उमेश यादव

यह भी पढ़ें : अमीरी में बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी आगे है साउथ की ये हीरोईन, समांथा-रश्मिका का चार्म भी इनके आगे है फीका

"