Virat Kohli Silenced His Critics Took An Incredible Catch Flying 3 Feet In The Air Video Viral

Virat Kohli: एशिया कप 2023 में भारत और नेपाल (IND vs NEP) के बीच ग्रुप बी का अंतिम मैच खेला जा रहा है। टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। हालांकि इस मैच के दौरान भारतीय टीम के खिलाड़ियों की फील्डिंग बेहद शर्मनाक रही। श्रेयस अय्यर, विराट कोहली और विकेटकीपर ईशान किशन ने कुल मिलाकर 3 आसान कैच टपका डाला। हालांकि इसके बाद कुछ अच्छे कैच भी लिए गए। कप्तान रोहित शर्मा ने पहले स्लिप में एक बेहतरीन कैच लपका। वहीं इसके बाद विराट कोहली  (Virat Kohli) ने अपनी गलती सुधारते हुए स्लिप में एक बेहद लाजवाब कैच पकड़ा।

पहले खेलते हुए मुश्किल में नेपाल की टीम

Ind Vs Nep
Ind Vs Nep

श्रीलंका के पल्लिकल में 4 सितंबर को एशिया कप 2023 के ग्रुप ए का आखिरी और अंतिम मुकाबला खेला जा रहा था। इस करो या मरो वाले मैच में भारत और नेपाल (IND vs NEP) की टीमें आमने-सामने हैं। जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वह एशिया कप 2023 के सुपर-4 में क्वालिफाई कर लेगी। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी नेपाल की शुरुआत बेहद दमदार रही। उनके दोनों सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 65 रन जोड़े। हालांक इसके बाद एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए। उनकी टीम की तरफ से आसिफ शेख ने सबसे अधिक 58 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: आखिरी 3 मुकाबलों के लिए टीम इंडिया में हुआ बड़ा फेरबदल, BCCI ने एशिया कप के लिए घोषित की नई टीम, बाहर हुए ईशान किशन

विराट कोहली ने आखिरकार पकड़ा लाजवाब कैच

Virat Kohli
Virat Kohli

भारतीय टीम आज नेपाल के खिलाफ एशिया कप 2023 का एक बेहद महत्वपूर्ण मुकाबला खेलने उतरी है। टॉस जीतकर पहले उन्होंने पहले गेंदबाजी चुनी थी। हालांकि पहले खेलते हुए नेपाल ने एक दमदार शुरुआत की। हालांकि इसमें भारतीय फील्डरों का काफी योदगान हा। दरअसल इस मैच में टीम इंडिया की तरफ से 3 आसान से कैच छोड़े गए। पहले श्रेयस अय्यर ने, फिर विराट कोहली ने और उसके बाद ईशान किशन ने आसान कैच टपकाया। हालांकि इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने स्लिप में एक खतरनाक कैच लपका। इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी अपनी गलती सुधार ली। कोहली (Virat Kohli) ने प्वाइंट पर खड़े होकर हवा में उड़कर एक दर्शनीय कैच लपका। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखें वीडियो:

 

‘ये अब नेपाल से भी हारेंगे….’ पाकिस्तानी फैंस ने जमकर उड़ाया टीम इंडिया की फील्डिंग का मजाक, भारत को दी हार की बदुआ