Virat Kohli'S Mother Is Fighting The Battle Of Life And Death As She Has Been Admitted To The Hospital

Virat Kohli: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने में व्यस्त है। 25 जनवरी से दोनों टीमों के बीच पहले टेस्ट की शुरुआत हुई। हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में यह मुकाबला खेला जा रहा है। बता दें कि भारतीय टीम अपने स्टार बल्लेबाज और टीम के स्तंभ विराट कोहली (Virat Kohli) के बिना खेलने उतरी है। गौरतलब है कि उन्होंने पहले दो मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था। अब इसके पीछे की बड़ी वजह सामने आ रही है। दरअसल उनका एक करीबी शख्स इस समय अस्पताल में भर्ती है। इतना ही नहीं, वह अपनी आखिरी सांसे भी ले रहा है। इस खबर ने फैंस के चेहरे पर मायूसी ला दी है।

Virat Kohli का करीबी शख्स मौत से लड़ रहा है

Virat Kohli
Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli) को बीते दिन इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने आईसीसी ओडीआई क्रिकेटर ऑफ द ईयर के खिताब से सम्मानित किया। इस स्टार बल्लेबाज ने पिछले साल अपने बल्ले से ढेरों रन व रिकॉर्ड बनाए। उनके तमाम फैंस यह जानकर बेहद प्रसन्न हुए और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर बधाई दी। हालांकि हर किसी की खुशी रातों-रात गम में बदल गई। दरअसल विराट को लेकर बड़ी खबर सामने आई। कुछ प्रतिष्ठित मीडिया संस्थानों ने यह दावा किया है कि इस समय भारतीय खिलाड़ी की मां अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी हालत काफी गंभीर है। हालांकि कोहली की तरफ से कोई अधिकारिक सूचना नहीं आई है जिससे इसकी पुष्टि हो सके।

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ आर अश्विन और रविंद्र जडेजा ने रचा इतिहास, कुंबले-भज्जी को पछाड़ सुनहरों अक्षरों में दर्ज करवाया अपना नाम

इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं Virat Kohli

Virat Kohli
Virat Kohli

टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से खुद का नाम वापस ले लिया। उन्होंने बीसीसीआई के सामने इसके पीछे निजी कारणों का हवाला दिया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर इसकी जानकारी देते हुए फैंस से यह गुजारिश की, कि वह किसी तरह की अटकलें न लगाएं। गौरतलब है कि इसके बाद सोशल मीडिया पर विराट की वाइफ अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की खबरें आने लगी थी। इसी बीच अब पता चला है कि उनकी मां बीमार होकर अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में इसकी काफी संभावना जताई जा रही है कि विराट इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट श्रृंखला से बाहर हो जाएंगे।

 

VIDEO: कोहली का फैन मैदान में घुसा, फिर रोहित शर्मा के करीब जाकर करने लगा ये शर्मनाक हरकत

"