Virat-Played-A-Great-Knock-In-Ranji-Trophy-Agaisnt-Services

Virat : इंग्लैंड की टीम भारत पहुंच चुकी है. इंग्लैंड को भारत के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला जाएगा. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के लिहाज से यह सीरीज दोनों टीमों के लिए काफी अहम होने वाली है. ऐसे में दोनों टीमें इस सीरीज को जीतना चाहेंगी. बीसीसीआई (BCCI)  ने पहले दो मैचों के लिए टीम की घोषणा कर दी है. टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat) ने निजी कारणों से पहले दो मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है.

रणजी में बोला Virat का बल्ला

Virat Kohli

भारत में इस वक्त सबसे बड़ा घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला जमकर बोला है. दरअसल, ये बल्लेबाज विराट कोहली नहीं बल्कि रणजी ट्रॉफी में धमाल मचाने वाले विराट सिंह (Virat Singh) हैं. एलीट ग्रुप ए में झारखंड और सर्विसेज के बीच मैच खेला गया. यह मैच ड्रॉ पर ख़त्म हुआ. लेकिन इस मैच में झारखंड के विराट सिंह ने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया. इस मैच में झारखंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. झारखंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही. इसके बाद कप्तान विराट सिंह बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने 245 गेंदों में 44 की स्ट्राइक रेट से 108 रन बनाए. उन्होंने सर्विसेज के गेंदबाजों की खूब धुनाई की.

घर पर समय बिता रहे Virat

Virat Kohli

टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीसीसीआई को निजी कारणों का हवाला देते हुए पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया है। विराट इस समय अपने घर पर समय बिता रहे हैं। आपको बता दें कि अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को भी आमंत्रित किया गया था. लेकिन दोनों वहां भी नहीं पहुंचे. विराट 23 जनवरी को आयोजित बीसीसीआई अवॉर्ड कार्यक्रम में भी शामिल नहीं हुए थे. खबरें ये भी हैं कि विराट एक बार फिर पिता बनने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: बांग्लादेश को हल्के में लेकर चुनी गई टेस्ट टीम, गिल बने कप्तान, तो पुजारा-ईशांत समेत 8 बुजुर्ग खिलाड़ियों की वापसी

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित, ईशान कप्तान, इन 6 खिलाड़ियों को मिला डेब्यू

"