Was This The Reason Why Shoaib Malik And Sania Mirza Got Married?

Sania Mirza : हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक ने अपनी पत्नी सानिया मिर्जा को छोड़कर पाकिस्तान की अभिनेत्री सना जावेद के साथ शादी रचाई और उसकी फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया। शोएब मलिक और सना जावेद (Sana Javed) की शादी की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। शोएब मलिक के इस कदम के बाद फैंस उनकी खूब आलोचना कर रहे है। वही सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के रिश्ते को लेकर भी चर्चाएं बहुत तेज है।

इस कारण हुई थी शोएब मलिक-Sania Mirza की शादी

Shoaib Malik And Sania Mirza
Shoaib Malik And Sania Mirza

भारत की टेनिस की स्टार प्लेयर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शोएब मलिक(Shoaib Malik) ने एक दूसरे के साथ 2010 में शादी की थी। अब लगभग 14 सालों के बाद 2024 में शोएब मलिक और सानिया मिर्जा ने इस रिश्ते को समाप्त कर लिया।

जिसके बाद से कुछ फैंस यह संभावना व्यक्त कर रहे है की पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket Team) टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक को कभी भी भारत की महिलायें पसंद नहीं थी। फैंस के अनुसार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती थी,इसी कारण शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने उनसे शादी रचाई थी। अब सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक-दूसरे के रास्ते अलग कर लिए है।

यह भी पढ़ें : पहले 7 फीट के गेंदबाज ने नेपाल पर बरपाया कहर, फिर बल्लेबाजों ने जमाया रंग, पाकिस्तान ने 54 रनों से विश्व कप में दर्ज की दूसरी जीत

अपने नई पत्नी से इतने साल बड़े हो शोएब मलिक

Shoaib Malik And Sana Javed
Shoaib Malik And Sana Javed

हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने अपनी पत्नी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को छोड़कर पाकिस्तानी अदाकारा सना जावेद (Sana Javed) के साथ शादी रचाई है। सना जावेद पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की तीसरी पत्नी है,जबकि सानिया मिर्जा उनकी दूसरी पत्नी थी।

पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद (Sana Javed) की मौजूदा उम्र 30 साल है,जबकि पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक की उम्र 41 साल है। शोएब मलिक अपनी पत्नी सना जावेद से 11 वर्ष बड़े है। जहां शोएब की सना जावेद के साथ तीसरी शादी है,वहीं शोएब मलिक (Shoaib Malik) सना के दूसरे पति है।

यह भी पढ़ें : रोहित की चाल, अश्विन ने किया कमाल, अंग्रेज ओपनर को OUT करने के लिए ऐसे बुना जाल, VIDEO हुआ वायरल

"