Who-Is-Rishabh-Pant-Future-Brother-In-Law-Know-What-Is-His-Work-Whom-Sakshi-Pant-Is-Marrying

Rishabh Pant: टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करीब एक साल से क्रिकेट से दूर हैं। लेकिन उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी है. उनकी बहन साक्षी पंत (Sakshi Pant) की सगाई हो गई है. पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर बहन की सगाई की तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिसमें वह काले कोट में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने होने वाले जीजा के साथ भी तस्वीरें पोस्ट की हैं। आज हम आपको उनके होने वाले जीजा अंकित चौधरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

कौन हैं Rishabh Pant के होने वाले जीजा

Rishabh Pant Family
Rishabh Pant

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के जीजा इंग्लैंड में रहते हैं. अंकित चौधरी (Ankit Choudhary) ने अपनी पढ़ाई एमिटी यूनिवर्सिटी, नोएडा से पूरी की है। वह Elite E2 नाम की आईटी कंपनी के बोर्ड्स ऑफ़ डायरेक्टर हैं. यह कंपनी लंबे समय से शिक्षा और पर्यावरण के लिए काम कर रही है। वह साल 2021 में इस कंपनी से जुड़े थे. अंकित सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उन्हें अक्सर मैच के दौरान स्टेडियम में देखा जाता है.  अंकित और साक्षी ने सगाई से पहले 9 साल तक एक-दूसरे को डेट किया।

कब होगी Rishabh Pant की वापसी

Rishabh Pant

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) करीब एक साल से क्रिकेट से दूर हैं. उनकी वापसी को लेकर उनके फैंस काफी उत्सुक हैं. अपने रिकवरी के लिए पंत जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पंत आईपीएल 2024 (IPL 2024) में खलेते दिख सकते हैं. लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. पंत अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हेल्थ अपडेट को लेकर नियमित पोस्ट करते रहते हैं। जब तक वो पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते हैं तब तक उनकी वापसी को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता है.

यह भी पढ़ें: मिचेल स्टार्क की जीवनी, उम्र, पत्नी, कमाई, रिकॉर्ड्स, परिवार और कुछ दिलचस्प बातें

अफनागिस्तान टी20 सीरीज के बाद टीम इंडिया से संन्यास लेंगे रोहित शर्मा, BCCI की इस हरकत की वजह से अब नहीं चाहते खेलना

"