Wife-Of-This-Team-India-Player-Is-Extremely-Beautiful-Even-Anushka-Pales-In-Comparison-Pictures-Went-Viral

Team India: विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी टीम इंडिया (Team India) की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक है. दोनों अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस कपल के अलाव भी कई खिलाड़ी हैं जिनकी पत्नियों के सामने अच्छी अच्छी मॉडल फैल हैं. आज हम आपको टीम इंडिया के ऐसे ही खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी पत्नी किसी मॉडल से कम नहीं है. इस खिलाड़ी की पत्नी की खूबसूरती के लोग दीवाने हैं।

किसी मॉडल से कम नहीं है Team India के इस खिलाड़ी की पत्नी

Team India

टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने अपना आखिरी वनडे मैच साल 2021 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था. तब से मनीष टीम से बाहर हैं. वह आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते नजर आएंगे। लेकिन उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने 2 दिसंबर 2019 को साउथ इंडियन एक्ट्रेस आश्रिता शेट्टी (Ashrita Shetty) से शादी की।

अश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने इंद्रजीत और उदयम NH4 जैसी फिल्मों में काम किया है। उनके सफल अभिनय करियर के अलावा, उनकी शानदार लाइफस्टाइल उन्हें इंडस्ट्री के भीतर एक फैशन आइकन के रूप में स्थापित किया है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. उनकी स्टाइल और ग्रेस की समझ उन्हें एक सच्चा फैशन आइकन बनाती है, जो अपने शानदार लुक और फैशन विकल्पों से कई लोगों को दीवाना करती है।

Manish Pandey With His Wife

Manish Pandey का इंटरनेशनल करियर

Manish Pandey

मनीष पांडे (Manish Pandey) लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से बाहर हैं। इस साल आईपीएल में भी दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें रिलीज कर दिया था. हालांकि बाद में कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया. मनीष आईपीएल में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज हैं. उन्होंने टीम इंडिया (Team India) के लिए 29 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 33.29 की औसत से 566 रन बनाए हैं. उन्होंने 39 टी20 मैच भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 44.31 की औसत से 709 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें: रोहित-विराट करेंगे ओपनिंग, ये खिलाड़ी खेलेगा नंबर-3, पहले टी20 के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन घोषित

रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट से लेंगे संन्यास, ये 26 साल का खिलाड़ी बनेगा टीम इंडिया का नया कप्तान, जड़ चुका है 2271 रन

"