Yashasvi Jaiswal Can Become The Captain Of Team India In The 3 T20 Match Series Against Bangladesh. See The Possible Squad.

Team India : साल 2024 में भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच 3 टी20 और 2 टेस्ट मैचों की शृंखला खेली जानी है। दोनों देशों के बीच खेली जाने वाली टेस्ट और टी20 सीरीज इस साल सितंबर और अक्टूबर महीने में प्रस्तावित है। अभी तक बीसीसीआई की तरफ से इस सीरीज के लिए तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है। भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज में टीम इंडिया (Team India) की संभावित स्क्वाड क्या हो सकती है? इसको लेकर फैंस अभी से अपना अनुमान लगा रहे है।

इन खिलाड़ियों की हो सकती है Team India में एंट्री

Team India
Team India

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला में टीम इंडिया (Team India) की स्क्वाड को लेकर फैंस अभी से अपना अनुमान लगा रहे है। फैंस के अनुसार इस सीरीज में टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है,वहीं युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को कप्तानी सौंपी जा सकती है।

साथ ही कुछ प्रशंसकों का ऐसा मानना है की विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik), स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला (Piyush Chawla) और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) तथा सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की भारतीय टीम (Team India) के टी20 स्क्वाड में अंतिम बार शामिल किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें : ‘उसने रात में मुझे किस..’ मुनव्वर फारूकी ने मन्नारा को लेकर किया शॉकिंग खुलासा, बताया रात में प्रियंका चोपड़ा की बहन ने किया ऐसा काम 

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

Team India
Team India

भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच खेली जाने वाली शृंखला में फैंस के अनुसार टीम इंडिया के स्क्वाड में टीम के दिग्गज खिलाड़ियों को आराम देकर यशस्वी जायसवाल को कप्तानी दी जा सकती है। वहीं दिनेश कार्तिक के साथ-साथ कुछ वरिष्ठ खिलाड़ियों को भारतीय टीम (Team India) के स्क्वाड में जगह दी जा सकती है।

बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली 3 टी20 मैचों की शृंखला में टीम इंडिया (Team India) के स्क्वाड में आवेश खान और प्रसिद्ध कृष्णा जैसे तेज गेंदबाजों को भी मौका दिया जा सकता है। आइए देखते है बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में भारतीय टीम की संभावित स्क्वाड किस तरह हो सकती है?

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 शृंखला के लिए टीम इंडिया की संभावित स्क्वाड

यशस्वी जायसवाल(कप्तान),शिखर धवन,तिलक वर्मा,शिवम दुबे,दिनेश कार्तिक,जितेश शर्मा,रिंकू सिंह,वाशिंगटन सुंदर,पीयूष चावला,रवि बिश्नोई,शाहबाज अहमद,आवेश खान,प्रसिद्ध कृष्णा,मुकेश कुमार और उमरान मलिक

यह भी पढ़ें : IPL 2024 Schedule: यहां जानिए आईपीएल 2024 शेड्यूल, डेट, टाइमिंग, वेन्यू, टीम स्क्वॉड, कैप्टन, मैच लिस्ट और लाइव स्ट्रीमिंग की पूरी डिटेल्स