पत्नी को सलाह देना पड़ा भारी, पति की हुई वाइपर से पिटाई

राजधानी दिल्ली में इस बार एक पति को अपनी ही पत्नी को पैसे खर्च करने पर टोकना बहुत भारी पड़ गया। पति की बात से गुस्साई पत्नी ने पति को वाइपर से खूब पीटा। भारत की राजधानी दिल्ली में आए दिन कोई न कोई केस तो हुआ ही करते है , ये तो वहां के लिए एक आम बात हो गई है, लेकिन इस बार दिल्ली में जो घटना सुनने में आई है वो कॉफी हद तक मजाकिया भी लगती है और गंभीर भी है। पति के पत्नी को पैसा कम खर्च करने की सलाह देने पर वाइपर से उसकी पिटाई हो गई।

दिल्ली के मयूर विहार की घटना

पत्नी को सलाह देना पड़ा भारी, पति की हुई वाइपर से पिटाई

दिल्ली के मयूर विहार इलाके के एक आदमी ने अपनी पत्नी को अधिक खर्च करने पर टोका और कम खर्च करने की सलाह दी। पति की बात पर पत्नी को इतना गुस्सा आया कि पत्नी ने घर में रखे वाइपर से पति की खूब पिटाई कर उसको अधमरा कर दिया। पत्नी की मार से बचने के लिए पीड़ित पति किसी तरह घर से भाग निकला।

पड़ोसियों ने दी पुलिस को जानकारी

पति की बुरी हालत को देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित पति को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती कराया। ड़ॉक्टर ने परामर्श के बाद पीड़ित को अस्पताल से छट्टी दे दी गई है।

पुलिस ने की मामले की जांच

पत्नी को सलाह देना पड़ा भारी, पति की हुई वाइपर से पिटाई

पुलिस ने पति के बयान पर उसकी पत्नी के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया की दंपति के दो बच्चे भी है। लॉकडाउन के कारण पति का व्यापार बंद हो गया ,जिसके चलते घर में प्रतिदिन पैसो को लेकर कलह होती रहती थी।

पुलिस के अनुसार जब पत्नी के पैसे मांगने पर पति ने पैसे ना होने और दोस्त से कर्ज लाकर देने की बात कही तो पत्नी के गुस्से को ठिकाना नही रहा। पत्नी ने दरवाजा बंद कर वाइपर से पति को पीटना शुरु कर दिया।

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.