वरुण धवन ने की गोविंदा बनने की गलती, फैंस ने दिखाई सही जगह

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस सारा अली खान की क्लासिक फैमिली कॉमेडी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फैंस लंबे समय से इस फिल्म का ‘ ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म का प्रीमियर एक्सक्लूसिव तौर से स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा। ‘कुली नंबर 1’ निर्देशक डेविड धवन द्वारा निर्देशि​त फिल्म है। ये फिल्म साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर का रीमेक है।

वरुण धवन ने की गोविंदा बनने की गलती, फैंस ने दिखाई सही जगह

यह फिल्म वरुण धवन और खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान की अदाकारी से सजी है। फिल्म में परेश रावल, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और राजपाल यादव भी दूसरे कलाकारों के साथ नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख ने किया है। इस क्रिसमस पर कुली नंबर 1 का एक्सक्लूसिव प्रीमियर 25 दिसंबर 2020 को अमेज़न प्राइम विडियो पर किया जाएगा। यह फिल्म अमेजन प्राइम विडियो पर दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में रिलीज की जाएगी।

डेविड के झलकी खुशी

वरुण धवन ने की गोविंदा बनने की गलती, फैंस ने दिखाई सही जगह

निर्देशक डेविड धवन ने अपनी फिल्म को लेकर कहा, ‘वास्तव में यह भारतीय मनोरंजन के लिए सबसे रोमांचक समय है। मुझे खुशी है कि हमारे प्यार और काफी मेहनत से बनाई गई फिल्म को दुनिया भर के दर्शक देखेंगे। इस फिल्म में सारा और वरुण ने पहले इसी नाम से बनी सुपरहिट फिल्म के दिग्गज कलाकारों की जगह ली है और उन्होंने काफी शानदार काम किया है। मैं अपनी इस फिल्म पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए काफी उत्सुक हूं।’

ट्रोलर्स ने किया गोविंदा को याद

वरुण धवन ने की गोविंदा बनने की गलती, फैंस ने दिखाई सही जगह

ट्रेलर रिलीज होने के बाद ज्यादातर फैंस फिल्म की तुलना गोविंदा की 1995 की फिल्म कुली नंबर 1 से कर रहें है औऱ फैंस को ऐसा लग रहा है कि डेविड़ धवन बॉलीवुड़ को दूसरा गोविंदा देने की कोशिश भी कर रहे है। फिल्म में सबकुछ पुराना जैसा ही है केवल स्क्रिप्ट राइटर बदले गए है और कास्ट चेंज हुई है। ऐसे में एक यूजरे ने कमेंट किया है कि आप लोग अपनी टीम के साथ जाकर ही फिल्म देख आइए और बोल दीजिए कि फिल्म हिट हो गई।

बॉलीवुड़ सेलेब्स ने की तारीफ़

वरुण धवन ने की गोविंदा बनने की गलती, फैंस ने दिखाई सही जगह

करण जौहर ने ट्वीट कर लिखा, “बहुत एंटरटेनिंग। डेविडजी वाकई कमाल के एंटरटेनर हैं। उन्होंने राज करना जारी रखा है।वरुण धवन तुमने कमाल कर दिया है। सब कुछ जबरदस्त है।” अनिल कपूर ने अपने ट्वीट में लिखा, “सबसे कूल, सबसे मजाकिया और सबसे चार्मिंग कुली, तुम्हारे आने का इंतजार रहेगा।”

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...