अमिताभ बच्चन के बाद अब रेखा का सिक्यूरिटी गार्ड भी निकला कोरोना पॉजिटिव मचा हड़कम्प

अमिताभ बच्चन के बाद अब रेखा का सिक्यूरिटी गार्ड भी निकला कोरोना पॉजिटिव मचा हड़कम्प

कोरोनावायरस की जद में बॉलीवुड भी आता जा रहा है अभिनेत्री रेखा का बंग्ला गार्ड के पाज़िटिव पाए जाने के बाद सील कर दिया गया है।

मुंबई: अभिनेत्री रेखा को लेकर बड़ी खबर आ रही है। अभी बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की खबर आई ही थी कि एक और बड़ी खबर आ गई है। बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा का गार्ड भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाया गया है। इस पूरे वाकिए के बाद हड़कंप मच गया है।

रेखा का बंगला सील

रेखा के घर के बाहर हमेशा 2 सिक्यॉरिटी गार्ड रहा करते थे उनमें से एक को कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और मुंबई के बीकेसी इलाके के एक हॉस्पिटल में उसका इलाज चल रहा है। इसके बाद बीएमसी ने उस पूरे इलाके को सैनिटाइज कर दिया है। हालांकि रेखा या उनके प्रवक्ता की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

अमिताभ बच्चन भी संक्रमित

कुछ ही देर पहले सुपरस्टार अमिताभ बच्चन भी कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए थे, उनके मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आईं थीं जिसके बाद अमिताभ ने खुद ट्वीट करके कोरोनावायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

बॉलीवुड में कोरोनावायरस

आपको बता दें कि बॉलीवुड के स्टार्स भी कोरोनावायरस की जद में आने लगे हैं। कुछ दिनों पहले ही कोरोनावायरस के कारण सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर वाजिद खान की मौत हो गई थी। वहीं आमिर खान के स्टाफ के कई लोग भी कोरोनावायरस से संक्रमित मिले थे।

 

 

 

ये भी पढ़े:

WHO ने की धारावी मॉडल की तारीफ |

अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव |

विकास दुबे एनकाउंटर के बाद एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया क्यों तोड़े घर  |

विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश दुबे अचानक आया सामने |

10 दिन पहले जबरन ब्याह कर ससुराल लाई गयी लड़की कैसे बन सकती है इतने बड़े कांड |